30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म’, क्लाइमैक्स ने छुड़ा दिए थे अच्छे-अच्छों के पसीन

01

news18

नई दिल्ली. फिल्म 'इंग्लिश विंग्ल‍िश' के बाद श्रीदेवी ने फिल्म 'मॉम' के साथ बॉलीवुड में वापसी की थी. इस फिल्म को ना सिर्फ दर्शक बल्कि क्र‍िटिक्स ने भी खूब सराह था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. थिएटर के बाद जब ये फिल्म ओटीटी पर भी आई तो इस फिल्म का जलवा कम नहीं हुआ था.

02

(फोटो साभार: Imdb)

मां-बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर बनी फिल्म इस की कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. मॉम में पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी, श्रीदेवी ने साथ-साथ काम किया था. इस फिल्म में श्रीदेवी की बेटी का रोल पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने निभाया था.

03

(फोटो साभार: Imdb)

इस फिल्म ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी थी. फिल्म को रिलीज के पहले हफ्ते में ही सुपरहिट मान लिया गया था. फिल्म को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए इसे कई भाषाओं में डब किया गया था. सभी भाषाओं में ही इस फिल्म ने शानदार कमाई की.

04

(फोटो साभार: Imdb)

श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' ने चीन में रिलीज के बाद कितने रिकॉर्ड्स तोड़ती है. इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को उनके निधन के बाद 'नेशनल अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया था. चीन में जब ये फिल्म रिलीज हुई थी तो बोनी कपूर काफी भावुक हो गए थे.

05

(फोटो साभार: Imdb)

श्रीदेवी की इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक देखकर तो लोगों के होश ही उड़ गए थे. फिल्म की कहानी ने तो दर्शकों को दीवाना बनाया ही था. साथ ही इस क्राइम-थ्रिलर फिल्म का सस्पेंस देख लोगों का दिमाग हिल गया था. फिल्म में क्लाईमैक्स ऐसा था जिसने लोगों को सीट से बांधे रखने का काम किया था.

06

(फोटो साभार: Imdb)

श्रीदेवी, अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'मॉम' जब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आई तो ओटीटी पर भी लोगों का खूब प्यार मिला. आप भी ये सस्पेंस से भरपूर फिल्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Related posts

सितारों से सजी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी, देखें खास VIDEOS

nyaayaadmin

सोनाक्षी-जहीर की शादी के बाद, पार्टी में पहुंचे मेहमान, सितारों से सजी महफिल

nyaayaadmin

Kalki 2898 AD Collection Day 1: ‘कल्कि’ पर हुई पैसों की छप्परफाड़ बारिश

nyaayaadmin