28 C
Mumbai
October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Yuvraj Singh: ‘मुझसे अभी बात मत…’, युवराज को आया था बॉलीवुड एक्ट्रेस पर गुस्सा, बताया होटल के कमरे का किस्सा

Yuvraj Singh Bollywood Actress: भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह हाल ही में क्लब पेरियार फायर पॉडकास्ट पर गेस्ट बनकर आए. इसी इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप अब वायरल हो रहा है, जिसमें युवराज ने बिना नाम लिए एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का जिक्र करके बवाल मचा दिया है. दरअसल युवराज ने 2007-2008 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की बात की और बताया कि वह अभिनेत्री उनके पीछे-पीछे वहां पहुंच गई थी.

युवराज सिंह ने ऑस्ट्रेलिया के कैनबेरा में घटी घटना को याद करते हुए बताया, “मैं नाम नहीं लूंगा लेकिन इस अभिनेत्री का काफी नाम था और काफी अनुभवी भी थी. वो उन दिनों एडीलेड में शूटिंग कर रही थी. मैंने उनसे कहा, ‘थोड़े समय तक मुलाकात बंद करते हैं क्योंकि मेरा ध्यान ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है.’ वो बस में मेरे पीछे-पीछे कैनबेरा तक आ गई थी. मैं 2 टेस्ट मैचों में ज्यादा रन नहीं बना पाया था और मैंने उनसे पूछा, ‘तुम यहां क्या कर रही हो?’ उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहती हूं.'”

युवराज ने आगे बताते हुए कहा कि दोनों के बीच रात को बात हुई. भारतीय क्रिकेटर ने इस अभिनेत्री को समझाने की कोशिश करते हुए बताया कि उन्हें अपने-अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. युवराज ने यह भी बताया कि इस एडीलेड से कैनबेरा जाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री ने उनका सूटकेस भी पैक किया था.

पहने अभिनेत्री के जूते

जब युवराज सिंह और ये बॉलीवुड एक्सट्रेस कैनबेरा जाने के लिए होटल के कमरे में पैकिंग कर रहे थे तब भारतीय क्रिकेटर को उन्हीं के जूते पहनने पड़े थे. उन्होंने बताया, “सुबह हुई तो मैंने पूछा, ‘मेरे जूते कहां हैं.’ उन्होंने जूते पैक कर दिए थे. मैंने पूछा कि मैं बस तक कैसे जाउंगा तो उन्होंने मेरे सामने अपने गुलाबी जूते रख दिए. मुझे वो गुलाबी जूते पहन कर एयरपोर्ट जाना पड़ा और मैं शर्मिंदा होने से बचने के लिए जूतों को कैरी बैग से छुपाने की कोशिश कर रहा था.”

कौन थी ये अभिनेत्री?

बताया जाता है कि युवराज सिंह उन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे थे. किम शर्मा को मोहब्बतें, तुमसे अच्छा कौन है के अलावा ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म मगाधीरा में अभिनय के लिए भी जाना जाता है. रिपोर्ट्स अनुसार युवराज और किम शर्मा 2009 में अलग हो गए थे. मगर यह स्पष्ट नहीं है कि युवराज इस वायरल वीडियो में किम शर्मा की ही बात कर रहे हैं या किसी और अभिनेत्री की.

यह भी पढ़ें:

IND vs BAN: कानपुर में बांग्लादेशी फैन के साथ मारपीट मामले पर अपडेट, पुलिस ने खोले बड़े राज

Related posts

नोएडा के स्टेडियम पर लगा है बैन, घटिया सुविधाओं से है पुराना नाता; फिर भी क्यों हुआ अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड मैच?

nyaayaadmin

स्मिथ-लाबुशेन से ट्रेविस हेड और स्टार्क तक, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बताया भारत का अगला सुपर स्टार

nyaayaadmin

ENG vs SL: मैं सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड… जो रूट ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा

nyaayaadmin