29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

WI vs USA: एंड्रीड गोस ने फिर खेली अच्छी पारी, वेस्टइंडीज के सामने 129 रनों का लक्ष्य

USA vs WI Inning Report: अमेरिका ने वेस्टइंडीज के सामने 129 रनों का लक्ष्य रखा है. इससे पहले वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. अमेरिका के लिए एंड्रीस गोस ने सबसे ज्यादा 16 गेंदों पर 29 रन बनाए. जबकि नीतीश कुमार ने 19 गेंदों पर 20 रनों का योगदान दिया. मिलिंद कुमार ने 19 गेंदों पर 21 रन बनाए. लेकिन अन्य बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला. नतीजतन, अमेरिका की टीम महज 128 रन बना सकी.

वेस्टइंडीज के लिए आंन्द्रे रसेल और रोस्टन चेज सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. इन दोनों ऑलराउंडर्स ने 3-3 विकेट झटके. जबकि अल्जारी जोसेफ ने 2 विकेट झटके. गुडाकेश मोटे ने 1 विकेट अपने नाम किया.

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी अमेरिका की शुरूआत अच्छी नहीं रही. ओपनर स्टीवन टेलर 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन इसके बाद एंड्रीस गोस और नीतीश कुमार ने छोटी लेकिन अच्छी पारी खेली. अमेरिका के कप्तान ऑरोन जोन्स ने 11 गेंदों पर 11 रनों का योगदान दिया. जबकि कोरी एंडरसन 15 गेंदों पर 7 रन बनाकर चलते बने. मिलिंद कुमार ने 21 गेंदों पर 19 रन बनाए, जबकि हरमीत सिंह अपना खाता नहीं खोल सके. वेन चेलवेक ने 17 गेंदों पर 18 रन बनाए. अली खान ने आखिरी ओवरों में 6 गेंदों पर 14 रन बनाकर अच्छा फिनिश किया.

दरअसल, इस वक्त वेस्टइंडीज और अमेरिका दोनों टीमों को पहली जीत का इंतजार है. अमेरिका को साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. जबकि इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज की जीत के सिलसिले को तोड़ा. अमेरिका ग्रुप-2 में साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बाद तीसरे नंबर पर काबिज है. वहीं, वेस्टइंडीज चौथे नंबर पर है. बहरहाल, यह देखना मजेदार होगा कि इस मैच में कौन सी टीम बाजी मारती है?

ये भी पढ़ें-

SA vs ENG: लिविंगस्टोन-ब्रूक की मेहनत बेकार, जीता हुआ मैच हार गई इंग्लैंड; दक्षिण अफ्रीका ने दर्ज की 7 रन से रोमांचक जीत

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड ने किया पहले गेंदबाजी का फैसला, दोनों टीमों की प्लेइंग XI देख हो जाएंगे हैरान

Related posts

T20 World Cup 2024: इंग्लैंड या दक्षिण अफ्रीका, सेमीफाइनल में किससे भिड़ेगी टीम इंडिया? जानें यहां

nyaayaadmin

फाइनल में पूरी तरह से बदल जाएगी टीम इंडिया? यशस्वी जायसवाल को मिलेगा मौका? जानें दक्षिण अफ्रीका के सामने कैसी होगी प्लेइंग XI

nyaayaadmin

Barbados से वर्ल्ड चैंपियन टीम India को भारत लाने के लिए BCCI ने किया खास इंतजाम Sports LIVE

nyaayaadmin