30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: स्टंप माइक में फिर कैद हुए रोहित शर्मा के ‘जादूई’ शब्द, जानें गार्डन में घूमने के बाद अब क्या बोले भारतीय कप्तान

Rohit Sharma Stump Mic Voice: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टंप माइक की एक ही अलग ही प्रेम कथा है. रोहित शर्मा की जो भी बात स्टंप माइक में कैद होती, वह तेज़ी के साथ वायरल हो जाती है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान स्टंप माइक में कैद हुए रोहित शर्मा शब्द खूब वायरल हुए थे. रोहित गार्डन में घूमने को लेकर बात कर रहे थे और वह स्टंप माइक कैद हो गया था, जिसमें उन्होंने गाली भी दी थी. अब एक बार फिर रोहित शर्मा के जादूई शब्द स्टंप माइक कैद हुए हैं. 

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 47वां मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया था. इसी मैच के दौरान रोहित शर्मा की आवाज़ स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई. इस बार रोहित शर्मा अलग ही रंग में दिखाई दिए. हालांकि इस बार भारतीय कप्तान ने गाली नहीं दी. इस बार रोहित शर्मा को सटंप माइक पर कहते हुए सुना गया, “क्या कर रहा है यार, आड़ा मारने दे ना, अभी-अभी आय है, एक अभी आड़ा मारकर गया है, इसको भी मारने दे ना.” यहां देखें वीडियो.

सुपर-8 में लगातार दो मैच जीती टीम इंडिया 

बता दें कि भारतीय टीम सुपर-8 में लगातार दो मैच जीत चुकी है. भारत ने सुपर-8 की पहली जीत अफगानिस्तान के खिलाफ दर्ज की थी. इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ जीत अपने नाम की. 

भारत-बांग्लादेश मैच का ऐसा रहा हाल

मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था. पहले बैटिंग के लिए उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 196 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए हार्दिक पांड्या ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 27 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 50* रन बनाए थे. फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश को भारतीय गेंदबाज़ों ने 20 ओवर में 146/8 रनों पर सीमित कर दिया. भारत के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज़्यादा 3 विकेट अपने नाम किए थे. 

 

ये भी पढ़ें…

अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की हार के 5 बड़े कारण, जानें कैसे शर्मसार हुए कंगारू

Related posts

Indian Team Prize Money: भारतीय टीम में कैसे बांटी जाएगी 125 करोड़ की प्राइज़ मनी? जानें टैक्स में कितना कटेगा पैसा

nyaayaadmin

AFG vs SA Semi-Final: दक्षिण अफ्रीका ने अफगानिस्तान को हराकर रचा इतिहास, पहली बार फाइनल में बनाई जगह

nyaayaadmin

ICC की वजह से टूट सकता है भारत का चैंपियन बनने का सपना, इस ‘नियम’ से टीम इंडिया हो सकती है बाहर

nyaayaadmin