29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: ‘शांत’ राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद दिखाया गज़ब का ‘एग्रेशन’, पहली बार में आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन!

Rahul Dravid Aggression: टीम इंडिया के साथ-साथ 2024 टी20 वर्ल्ड कप की जीत हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए बहुत अहम रही. विश्व कप में जीत के साथ राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी समाप्त हो गया. द्रविड़ ने ट्रॉफी जीतने के साथ टीम इंडिया को अलविदा कहा. राहुल द्रविड़ को अपने शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है, लेकिन टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद उनकी तरफ से गज़ब का ‘एग्रेशन’ देखने को मिला. 

द्रविड़ के ‘एग्रेशन’ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया ट्रॉफी जीतने का जश्न मनाती है. इस जश्न में पहले हार्दिक पांड्या आते हैं और फिर हेड कोच राहुल द्रविड़ की एंट्री होती है. टीम के साथ द्रविड़ भी गज़ब का एग्रेशन दिखाते हैं. मानिए द्रविड़ ने अपने अंदर समेट के रखी सभी भावनाओं को बाहर निकाल दिया. शायद इससे पहले किसी ने भी राहुल द्रविड़ का यह अंदाज़ नहीं देखा हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि नंबर, 2021 में द्रविड़ को भारत का हेड कोच बनाया गया था. द्रविड़ की कोचिंग में भारत ने कई आईसीसी टूर्नामेंट की ट्रॉफी गंवाई लेकिन अंत में जाते-जाते टीम इंडिया ने उनकी कोचिंग मे एक ट्रॉफी जीत ली.

रोहित कोहली ने भी टी20 इंटरनेशनल से लिया संन्यास 

2024 का टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया को तीन बड़े झटके लगे. सबसे पहले तो राहुल द्रविड़ का बतौर हेड कोच कार्यकाल खत्म हो गया. इसके अलावा रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का एलान कर दिया. दोनों ही खिलाड़ियों ने विश्व कप खिताब जीतने के बाद कह दिया कि यह टीम इंडिया के लिए उनका आखिरी टी20 गेम था. 

17 साल बाद मिला टी20 वर्ल्ड कप का खिताब 

मेन इन ब्लू ने टी20 वर्ल्ड कप का पहला खिताब 2007 में जीता था, जो टूर्नामेंट का पहला एडीशन था. भारत पहली बार एमएस धोनी की कप्तानी में चैंपियन बनी थी. फिर इसके बाद टीम को अगले टी20 विश्व कप के खिताब के लिए 17 सालों का इंतज़ार करना पड़ा. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया.

 

ये भी पढ़ें…

टीम इंडिया 7 रनों से जीत हासिल कर बनी चैंपियन, MS Dhoni ने दी बधाई, फैंस बोले- थाला फॉर ए रीजन

Related posts

T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल में भी नहीं चला कोहली का बल्ला, विराट के लिए सबसे बुरा रहा यह टी20 विश्व कप

nyaayaadmin

Watch: रोहित शर्मा ने बिना कुछ कहे उतार दी ऑस्ट्रेलिया की इज्जत! देखें वायरल वीडियो

nyaayaadmin

Indian Team: कोच से कप्तान तक, टी20 चैंपियन बनी टीम इंडिया में होंगे यह बड़े बदलाव

nyaayaadmin