29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: ये कोई बॉक्सिंग फाइट है क्या…, रवि शास्त्री का निराला अंदाज, भारत -इंग्लैंड मैच को ऐसे किया हाइप

IND vs ENG Semifinal: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत बनाम इंग्लैंड दूसरा सेमीफाइनल मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जा रहा है. लगातार हो रही बारिश और खराब मौसम के कारण टॉस देरी से हुआ, जहां इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. बता दें कि इस मैच का विजेता फाइनल मैच में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा. मगर भारत-इंग्लैंड मैच के टॉस के समय रवि शास्त्री अनोखे अंदाज में इस सेमीफाइनल मुकाबले को हाइप करते दिखे. उन्होंने भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल मैच में जोश भरने के लिए ऐसे एनाउंसमेंट किया जैसे किसी बॉक्सिंग फाइट से ठीक पहले की जाती है.

ये कोई बॉक्सिंग फाइट चल रही है

टॉस से ठीक पहले रवि शास्त्री ने कहा कि ये 2 हैवीवेट दावेदारों की भिड़ंत है. ‘हैवीवेट’ शब्द का इस्तेमाल अक्सर कॉम्बैट फाइट्स की घोषणा के लिए किया जाता है. रवि शास्त्री ने यहां तक कि भारतीय टीम को ‘ब्लू कॉर्नर’ और इंग्लैंड को ‘रेड कॉर्नर’ की संज्ञा दी. ब्लू और रेड कॉर्नर, भी कॉम्बैट खेलों से जुड़ी उक्तियां हैं. भारत के पूर्व क्रिकेट ने ऐसा इसलिए भी कहा क्योंकि भारत की जर्सी का रंग नीला है, वहीं इंग्लैंड की जर्सी लाल रंग की है. इसलिए रवि शास्त्री जब इस सेमीफाइनल मैच को हाइप करने का प्रयास कर रहे थे, तब ऐसा लगा जैसे वो किसी कॉम्बैट या बॉक्सिंग फाइट की एनाउंसमेंट कर रहे हों. शास्त्री के इस तरीके को देख जोस बटलर भी हंसने लगे थे.

भारत की पहले बैटिंग

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. प्रोविडेंस स्टेडियम में होने वाले इस मैच में पहले भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरेगी. बता दें कि ये लगातार दूसरे टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की टक्कर हो रही है. 2022 के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लिश टीम ने भारत को 10 विकेट से रौंद दिया था. इस बार टीम इंडिया उस हार का हिसाब चुकता करना चाहेगी.

यह भी पढ़ें:

T20 WORLD CUP 2024: इस टीम के सिर सजेगा विश्व चैंपियन का ताज? पहले ही हो चुकी है भविष्यवाणी; पुराना ट्वीट हो रहा वायरल

Related posts

Gulbadin Naib की ‘एक्टिंग’ पर भड़के माइकल वॉन, ऑस्ट्रेलिया का प्लेयर भी आगबबूला; उड़ाया मज़ाक

nyaayaadmin

T20 World Cup 2024: डेविड वॉर्नर के दोस्त ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, जानें क्या बोले उस्मान ख्वाजा

nyaayaadmin

Team India: रोहित शर्मा के बाद हार्दिक पांड्या का भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनना तय! जानिए 3 बड़े कारण

nyaayaadmin