29 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: ब्रायन लारा या बाबर आजम? इस सवाल पर हरभजन सिंह का रिएक्शन देख आप भी उछल पड़ेंगे, वीडियो वायरल

Harbhajan Singh On Brian Lara or Babar Azam: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था, जिसके चलते उन्हें ग्रुप स्टेज से ही बाहर होना पड़ा था. बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान ने ग्रुप स्टेज में अमेरिका के खिलाफ हार के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी. अब एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें बाबर आजम की दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) से तुलना करते हुए सवाल पूछा गया. इस सवाल को सुन हरभजन सिंह तो अपनी कुर्सी से ही उछल पड़े. 

वायरल हो रहा वीडियो टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान है. वीडियो में पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन और पूर्व तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत के साथ कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट्स बैठे नज़र आ रहे हैं. इन्हीं में से एक क्रिकेट एक्सपर्ट्स कुछ सवाल जवाब कर रहा होता है. पहला सवाल होता है, “ब्रायन लारा या कुमार संकारा?” इसके जवाब में ब्रायन लारा का नाम लिया जाता है. 

फिर दूसरा सवाल होता है, “ब्रायन लारा या बाबर आजम?” इस सवाल को सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं और हरभजन सिंह तो अपनी कुर्सी से ही उछल जाते हैं और तेज़ी से हंसने लगते हैं. भज्जी का यह रिएक्शन वाकई मज़ेदार है. देखें वीडियो…

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हुई बुरी हालत, भारत ने जीता खिताब 

गौरतलब है कि जहां टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई, वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने खिताब जीता. टूर्नामेंट में पाकिस्तान काफी खस्ता हालत में दिखाई दी थी. टीम ने ग्रुप चरण के शुरुआती दो मुकाबलों में अमेरिका और भारत के खिलाफ हार झेली थी. इन दो हार के बाद टीम ने ग्रुप चरण के अगले दोनों मैच जीते, लेकिन वह उन्हें आगे नहीं ले जा सके. 

वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया ने बिना कोई मुकाबला गंवाए खिताब जीता. भारत ने आयरलैंड के खिलाफ जीत हासिल अपने अभियान की शुरुआत की थी. टीम ने फाइनल सहित लगातार 8 मैचों में जीत हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम की. भारत ने 3 मैच ग्रुप स्टेज और तीन सुपर-8 में जीते. इसके बाद मेन इन ब्लू सेमीफाइनल और फाइनल जीतकर चैंपियन बन गई. 

 

ये भी पढ़ें…

विराट और रोहित के संन्यास पर आया सरहद पार से रिएक्शन, जानें पाकिस्तान के दिग्गजों ने क्या कुछ कहा

Related posts

Watch: रोहित ने कुलदीप से ली ट्रॉफी उठाने की ट्रेनिंग, टी20 विश्व कप फाइनल से जुड़ गया मेसी का कनेक्शन

nyaayaadmin

SA vs AFG Semi Final 1: जिसके खिलाफ कभी नहीं जीता मैच उससे मुकाबला, अफगानिस्तान के लिए आसान नहीं होगा सेमीफाइनल

nyaayaadmin

VIDEO: ‘तुनक तुनक तुन…’ विराट कोहली ने अर्शदीप और रिंकू सिंह के साथ मैदान पर किया जबरदस्त डांस

nyaayaadmin