29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: बाप रे बाप! गुस्से से लाल राशिद खान; अपने ही साथी पर बल्ला फेंक कर मारा, वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024: राशिद खान (Rashid Khan) एक खुशनुमा हस्ती हैं, जो अक्सर मैदान में अन्य खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते रहते हैं. उनके चेहरे पर सदा मुस्कुराहट बनी रहती है, लेकिन अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश मैच में वो अपने ही साथी पर बल्ला लेकर चढ़ गए. दरअसल अफगानिस्तान की पारी के आखिरी ओवर में राशिद खान, रन ना भागने के लिए करीम जनत पर गुस्सा हो गए थे. राशिद गुस्से से इतने लाल हो गए थे कि उन्होंने बल्ला ही पिच पर फेंक कर मार दिया था. उनका गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अफगानिस्तान ने बड़े स्कोर की चाह में पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. मगर टीम निर्धारित 20 ओवरों में 115 ही रन बना पाई. पारी के आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर राशिद ने छक्का लगाया था और उससे अगली गेंद पर वो डबल रन लेना चाहते थे, लेकिन एक रन के बाद करीम जनत ने भागने से मना कर दिया. राशिद आधी पिच तक दौड़ आए थे, इसलिए जब करीम ने भागने से इनकार किया तो कप्तान ने बल्ला बहुत जोर से पिच पर देकर मारा. हालांकि बैट से किसी को चोट तो नहीं आई, लेकिन खराब बर्ताव के लिए ICC राशिद खान पर जुर्माना जरूर ठोक सकता है.

कौन रहे अफगानिस्तान की जीत के हीरो?

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 8 रन से हराते हुए टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है. इस स्लो पिच पर अफगानिस्तान की जीत की नींव रहमनुल्लाह गुरबाज़ और इब्राहिम ज़ादरान ने रखी, जिनके बीच 59 रन की सलामी साझेदारी हुई थी. वहीं गुरबाज़ ने 43 रनों का अहम योगदान भी दिया. गेंदबाजी में अफगान टीम के जीत के हीरो कप्तान राशिद खान और नवीन उल हक रहे. एक तरफ राशिद ने 4 ओवरों में 23 रन देकर 4 विकेट झटके. दूसरी ओर नवीन ने 3.5 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें:

हमें हर हाल में सेमीफाइनल…, मैंने ब्रायन लारा से वादा किया था कि…, ऐतिहासिक जीत के बाद इमोशनल हुए राशिद खान

Related posts

T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल में हार से दक्षिण अफ्रीका का है पुराना रिश्ता, यूं ही नहीं मिला है चोकर्स का टैग

nyaayaadmin

IND vs SA: रोहित शर्मा की इस गलती ने भारत को हरवा ही दिया था फाइनल, फिर एकदम से पलटी बाज़ी और मिली जीत 

nyaayaadmin

IND vs PAK: महामुकाबले के लिए हो जाइए तैयार, एशिया कप में 19 जुलाई को भारत और पाकिस्तान के बीच होगा मैच

nyaayaadmin