30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Watch: पहले किया आउट, फिर दिखाया एग्रेशन! रियान पराग और यश दयाल की झड़प हुई वायरल

Riyan Parag And Yash Dayal Fight: घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट दिलीप ट्रॉफी में कई खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं. इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेला गया मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. यह मुकाबला एक्शन से भरपूर रहा. इस मैच के चौथे दिन बेहद आक्रामक नजारा देखने को मिला. जब यश दयाल की गेंद पर रियान पराग आउट हो गए. इस एग्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बीच मैदान में भिड़े रियान पराग और यश दयाल
चौथे दिन रनों का पीछा करते हुए इंडिया ए के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल यश दयाल की गेंद पर जल्दी आउट हो जाते हैं. इसके बाद रियान पराग क्रीज पर आते हैं और आक्रामक बल्लेबाजी करने लगते हैं. रियान यश दयाल की गेंद पर चौका और छक्के लगाते हैं, जो शायद यश को पसंद नहीं आता है. 7वें ओवर में रियान यश दयाल की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने जाते हैं और उसी गेंद पर आउट हो जाते हैं. पवेलियन लौटते वक्त यश दयाल रियान पराग के करीब जाते हैं और अपना एग्रेशन दिखाते हैं. इस पर रियान के पलटवार से मामला बिगड़ सकता था.

रियान पराग का प्रदर्शन
इंडिया ए बनाम इंडिया बी मैच में रियान पराग का जादू ज्यादा नहीं चला. पहली पारी में इंडिया ए की तरफ से रियान ने 64 गेंदों पर सिर्फ 30 रन बनाए। इसके बाद रनों का पीछा करते हुए रियान पराग ने दूसरी पारी में आक्रामक खेलने की कोशिश की लेकिन आउट हो गए. दूसरी पारी में रियान पराग 18 गेंदों पर सिर्फ 31 रन ही बना सके. जिसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल हैं.

इंडिया बी ने दर्ज की बड़े अंतर से जीत
पहली पारी में इंडिया बी 116 ओवर में 321 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया ए 72.4 ओवर में 231 रन पर ऑलआउट हो गई. इंडिया बी को 90 रन की बढ़त मिली। दूसरी पारी में इंडिया बी 42 ओवर में 184 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. चौथे दिन लक्ष्य का पीछा करते हुए इंडिया ए 53 ओवर में 198 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. जिसके बाद इंडिया बी 76 रन से मैच जीतने में सफल रही.

यह भी पढ़ें:
रिंकू सिंह की टीम के खिलाड़ी ने कंफर्म कर लिया IPL 2025? 13 छक्कों की मदद से जड़ा तूफानी शतक

Related posts

IND vs BAN Revised Schedule: भारत-बांग्लादेश सीरीज के शेड्यूल में हुआ बदलाव, जानें अब कब-कब खेले जाएंगे मैच

nyaayaadmin

Watch:: लाजवाब, शानदार और जबरदस्त…, ईशान किशन ने वापसी पर जीता दिल; प्रदर्शन से अच्छे-अच्छों को किया फेल

nyaayaadmin

Video: जब रोहित शर्मा ने खुद संभाली गेंदबाजी की कमान…, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

nyaayaadmin