30 C
Mumbai
October 2, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Watch: पक्के दोस्त बन गए हैं विराट-गंभीर, बांग्लादेश पर जीत के बाद गले लगने का वीडियो वायरल

Virat Kohli Hugs Gautam Gambhir Kanpur Test: गौतम गंभीर के हेड कोच बनने के बाद भारत ने अपनी पहली टेस्ट सीरीज में बांग्लादेश को 2-0 से रौंद दिया है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025 के फाइनल की दृष्टि से यह जीत टीम इंडिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. भारत ने चौथे और पांचवें दिन बेहद आक्रामक खेल दिखाते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज की है. मगर सबसे ज्यादा महफिल उन तस्वीरों ने लूटी, जिनमें विराट कोहली और गौतम गंभीर टीम इंडिया की जीत पर गले मिलते दिख रहे हैं.

हेड कोच गौतम गंभीर भारत की शानदार जीत के बाद बहुत खुश नजर आए. जब भारतीय टीम अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रही थी, तब गंभीर स्टाइलिश चश्मे वाले लुक में नजर आए और विराट कोहली को गले भी लगाया. दोनों के बीच इस लम्हे को खूब पसंद किया जा रहा है. हेड कोच गंभीर ने कोहली की पीठ भी थपथपाई. चौथी पारी में भारत को 95 रनों का लक्ष्य मिला था. टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 2 विकेट जल्दी गंवा दिए थे. ऐसे में विराट कोहली ने एक छोर से कमान संभाली और 29 रन की छोटी लेकिन अहम पारी खेलकर भारत की जीत में अहम योगदान दिया.

गौतम गंभीर और विराट कोहली की अनबन के कई मामले सामने आ चुके हैं. मगर टीम इंडिया में एकसाथ आने के बाद उन्हें कई मौकों पर खूब मस्ती और ठहाके लगाते देखा जा चुका है. विराट कोहली की बात करें तो यह उनके करियर का 115वां टेस्ट मैच रहा और इसी मैच की पहली पारी के दौरान उन्होंने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 27,000 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके अलावा कोहली टेस्ट मैचों में 9,000 रन पूरे करने से अब महज 53 रन दूर रह गए हैं. वो यह आंकड़ा न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

IPL 2025: भारत के लिए खेलते ही दोगुने हुए दाम! युवराज सिंह का चेला मेगा ऑक्शन में मचाएगा बवाल

Related posts

इन 3 कारणों से हुआ रियान पराग का सेलेक्शन, जिम्बाब्वे सीरीज में नहीं कर सके थे कमाल; अब श्रीलंका में मचाएंगे बवाल!

nyaayaadmin

Arshad Nadeem: गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम से आतंकी संगठन के नेताओं ने की मुलाकात! मच गया बवाल

nyaayaadmin

नाम पढ़ने में चकरा जाएगा सिर, भारत के वर्ल्ड चैंपियन क्रिकेटर के छूटे पसीने; अब आप भी आजमा लीजिए

nyaayaadmin