30 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Watch: दिल्ली प्रीमियर लीग में गजब कारनामा, बल्लेबाज ने एक ही ओवर में 6 छक्कों के साथ जड़ा शतक

Priyansh Arya DPL 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 में कमाल हो गया है. प्रियांश आर्य ने इतिहास रच दिया है. उन्होंने युवराज सिंह की तरह एक ही ओवर में छह छक्के जड़ दिए हैं. प्रियांश ने साउथ दिल्ली के लिए खेलते हुए नॉर्थ दिल्ली के खिलाफ शतक जड़ा. उन्होंने 50 गेंदों का सामना करते हुए 120 रन बनाए. इस मुकाबले में आयुष बडोनी ने भी कमाल दिखाया. उन्होंने भी शतक जड़ा. बडोनी ने 165 रनों की विशाल पारी खेली.

दरअसल प्रियांश साउथ दिल्ली के लिए ओपनिंग करने आए थे. उन्होंने 50 गेंदों का सामना करते हुए 120 रन बनाए. इस दौरान 10 चौके और 10 छक्के लगाए. प्रियांश ने अपनी पारी के दौरान 12वें ओवर में छह छक्के जड़ दिए. इस दौरान नॉर्थ दिल्ली की ओर से मनन भारद्वाज बॉलिंग के लिए पहुंचे थे. उन्होंने काफी कोशिश की, लेकिन प्रियांश को रोक नहीं पाए. प्रियांश ने युवराज सिंह की तरह छह छक्के लगा दिए.

दिल्ली प्रीमियर लीग 2024 में साउथ दिल्ली ने महज 20 ओवरों में स्कोर को 300 रनों के पार पहुंचा दिया. टीम ने 5 विकेट के नुकसान के साथ 308 रन बनाए. नॉर्थ दिल्ली को जीत के लिए 309 रनों का लक्ष्य मिला. नॉर्थ दिल्ली का कोई भी गेंदबाज रनों की रफ्तार को रोक नहीं पाया. हालांकि सिद्धार्थ सोलंकी ने 3 विकेट झटके. उन्होंने 4 ओवरों में 52 रन दिए. प्रांशु विजयरन ने 4 ओवरों में 39 रन देकर 2 विकेट झटके.

बता दें कि प्रियांश के पास अनुभव कम है. लेकिन वे अभी तक अच्छा परफॉर्म करते हुए दिखे हैं. प्रियांश ने लिस्ट ए के 5 मैच खेले हैं. वहीं 9 टी20 मैच खेले हैं. इसमें 248 रन बनाए हैं. प्रियांश ने 2 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ टी20 स्कोर 81 रन रहा है.

 

 

 

यह भी पढ़ें : PAK vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ फिर फ्लॉप हुए बाबर, ये किसने कर दी संन्यास की मांग

Related posts

IPL 2025 तक ऐसा है टीम इंडिया का शेड्यूल, चैंपियंस ट्रॉफी समेत इन देशों से खेलनी है सीरीज

nyaayaadmin

PCB: मोहम्मद युसूफ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम सिलेक्टर का पद छोड़ा, खुद बताई छोड़ने की वजह

nyaayaadmin

Watch: बॉलर है या तूफान! पाकिस्तान के शहजाद ने मोमिनुल हक को दिया चकमा, पल भर में बिखर गए स्टम्प्स

nyaayaadmin