30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: टीम इंडिया को लेने बारबाडोस पहुंची स्पेशल फ्लाइट, पढ़ें वापसी को लेकर क्या है लेटेस्ट अपडेट

Team India Special Flight T20 WC 2024: टीम इंडिया की वापसी के लिए बारबाडोस में स्पेशल फ्लाइट लैंड कर चुकी है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खिलाड़ियों की वापसी के लिए फ्लाइट भेजी है. एयर इंडिया का बोइंग 777 बारबाडोस एयरपोर्ट पर पहुंच गया है. टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 फाइनल के बाद से बारबाडोस में फंसी हुई है. यहां चक्रवाती तूफान बेरिल की वजह से एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. इसके साथ ही पूरे शहर में कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई थी.

दरअसल एएनआई ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही जानकारी दी कि टीम इंडिया को लेने के लिए स्पेशल फ्लाइट बारबाडोस पहुंच गई है. टीम इंडिया के खिलाड़ी इसी से दिल्ली वापसी करेंगे. इसके साथ ही बीसीसीआई की एक खास वजह से तारीफ हो रही है. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने घोषणा की है कि टीम इंडिया के साथ-साथ वहां फंसे पत्रकारों को भी वापस लाया जाएगा. भारतीय मीडिया के कई लोग बारबाडोस में कवरेज के लिए गए थे. लेकिन तूफान की वजह से वहीं फंस गए. उनके फ्लाइट के टिकट भी कैंसिल हो गए थे.

बारबाडोस में चक्रवाती तूफान भयावह रूप लेने वाला है. वहां हवाओं काफी रफ्तार से चल रही हैं. इसी वजह से एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 257 किलोमीटर की रफ्तार से आने वाले तूफान को लेकर पहले ही चेतावनी जारी कर दी गई थी. इसी वजह से टीम इंडिया बारबाडोस के होटल में फंस गई.

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप का खिताब जीत लिया. भारत ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया. टीम इंडिया ने दूसरी बार यह खिताब जीता है.

 

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2024: चैंपियन टीम इंडिया खुली बस पर कर सकती है मुंबई का दौरा, फिर दिखेगा 16 साल पुराना नज़ारा?

Related posts

Barbados से वर्ल्ड चैंपियन टीम India को भारत लाने के लिए BCCI ने किया खास इंतजाम Sports LIVE

nyaayaadmin

IND vs ENG Semi Final Score Live: इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले बैटिंग करेगी टीम इंडिया; देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

nyaayaadmin

Rohit Sharma: रोहित शर्मा बने महान कप्तान, एमएस धोनी जैसे दिग्गज भी नहीं बना सके यह रिकॉर्ड

nyaayaadmin