29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने के बाद रो पड़े रोहित शर्मा? जानें वायरल वीडियो का सच

IND vs ENG T20 World Cup 2024: टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में जगह बना ली है. यहां भारत का दक्षिण अफ्रीका से सामना होगा. भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को बुरी तरह हराया. टीम की इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ. दावा किया जा रहा है कि रोहित जीत की खुशी में आंसू नहीं रोक पाए और रोने लगे. वायरल वीडियो में विराट कोहली और टीम के बाकी साथी भी दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल रोहित का वायरल हुआ वीडियो ड्रेसिंग रूम के बाहर का है. इसमें वे बाहर कुर्सी पर बैठे हुए दिख रहे हैं. भारत की जीत के बाद सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की तरफ बढ़ रहे थे. इस बीच रोहित को देखकर कोहली ने उनको शाबाशी दी. कोहली के पहुंचने से पहले ही रोहित अपना सिर झुकाकर हाथ से आंखों को पोंछते हुए दिखे. इस दौरान दूसरे खिलाड़ी भी आगे बढ़े. दावा किया जा रहा है कि रोहित टीम इंडिया की जीत खुशी में रो पड़े. 

रोहित ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की खूब धुलाई की. उन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए 57 रन बनाए. रोहित की इस पारी में 6 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. उन्होंने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विस्फोटक पारी खेली थी. इस टी20 विश्व कप में रोहित का बैटिंग परफॉर्मेंस भारत के लिए काफी अहम साबित हुआ. भारत ने सेमीफाइनल में पहले बैटिंग करते हुए 171 रन बनाए. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 103 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई.

बता दें कि अब टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच बारबाडोस में आयोजित होगा. भारत-दक्षिण अफ्रीका की टीमें शनिवार शाम भिड़ेंगी.

 

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: टीम इंडिया ने एक झटके में उतरा दी इंग्लैंड की इज्जत, यह मुकाबला नहीं भूल पाएंगे अंग्रेज

Related posts

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा ने पहले से ही बनाया था पिच की मिट्टी खाने का प्लान? बोले- कुछ भी स्क्रिप्टेड…

nyaayaadmin

टी20 टीम के कप्तान को लेकर जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट, बोले- ICC चैंपियंस ट्रॉफी में यही टीम खेलेगी

nyaayaadmin

Photos: बेहद खूबसूरत हैं दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडन मार्करम की वाइफ, दिलकश तस्वीरें आपको भी बना देंगी दीवाना

nyaayaadmin