30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: गंभीर को टीम इंडिया का हेड कोच बनाने की हैं अटकलें, अब केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात का वीडियो वायरल

Gautam Gambhir: भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर इन दिनों भारतीय टीम के हेड कोच बनने की खबरों के कारण चर्चा में हैं. अब भारत के केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के साथ उनका एक नया वीडियो सामने आया है. यह वीडियो नितिन गडकरी के ऑफिस के ‘X’ अकाउंट से किया गया है, जिसमें वो गौतम गंभीर से बात करते दिख रहे हैं. बता दें कि गंभीर भाजपा की ओर से पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं.

गंभीर ऐसे समय में नितिन गडकरी से मिले हैं जब उनका नाम टीम इंडिया के हेड कोच बनने की रेस में सबसे आगे चल रहा है. कुछ दिन पूर्व उनका और भारत की महिला क्रिकेट टीम के कोच रह चुके डब्लूवी रमन का इंटरव्यू भी हुआ था. इंटरव्यू में गंभीर ने टीम इंडिया के भविष्य को लेकर प्रेजेंटेशन में सामने रखी. जिसके बाद उनके कोच बनने की संभावनाओं को और भी अधिक तूल मिला है.

कुछ समय पूर्व गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कोच पद को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा – मैं बहुत ज्यादा आगे का नहीं सोच रहा हूं. आप जानबूझकर कठिन सवाल पूछते हुए मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं. मैं फिलहाल इतना ही कह सकता हूं कि मौजूदा हालात से खुश हूं. मैंने अभी कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ IPL ट्रॉफी जीती है, फिलहाल उसका आनंद लेने दीजिए. मैं अभी जिस भी स्थिति में हूं, खुश हूं.

गंभीर ने रोहित और विराट को दी थी बधाई

एक तरफ खबरें थीं कि गौतम गंभीर ने BCCI के सामने कई शर्तें रखी हैं. जिनमें से एक यह भी थी कि यदि विराट कोहली और रोहित शर्मा चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा. खैर टी20 वर्ल्ड कप उठाने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने रिटायरमेंट ले ली है. इस ऐतिहासिक जीत के बाद गौतम गंभीर ने विराट और रोहित को बधाई देते हुए कहा था कि दोनों खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट को बहुत कुछ दिया है और बहुत अच्छे समय में उन्होंने रिटायरमेंट ली है.

यह भी पढ़ें:

TEAM INDIA: जिस प्लेन में सवार है टीम इंडिया, उसने बना डाला महारिकॉर्ड; जानें पूरा मामला

Related posts

Watch: ‘शांत’ राहुल द्रविड़ ने जीत के बाद दिखाया गज़ब का ‘एग्रेशन’, पहली बार में आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन!

nyaayaadmin

IND vs SA Final T20 WC PICS: आंखों में आंसू और जीत का जश्न… तस्वीरें में देखें भारतीय खिलाड़ियों का सेलीब्रेशन

nyaayaadmin

AFG vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में हुई ‘बेईमानी’? अफगानिस्तान के कोच ने तोड़ी चुप्पी

nyaayaadmin