29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: ऑस्ट्रेलिया पर मंडराया बाहर होने का खतरा, भारत के खिलाफ मैच पर बारिश का साया; आया डराने वाला वीडियो

T20 World Cup 2024: वर्ल्ड कप के सुपर-8 में सेमीफाइनल की दौड़ रोमांचक बनी हुई है. ग्रुप ए की बात करें तो 24 जून को होने वाला भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच काफी अहम रहने वाला है. भारत फिलहाल अपने दोनों मैच जीतकर 4 अंकों के साथ टेबल के टॉप पर बना हुआ है. दूसरी ओर अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की सेमीफाइनल में जाने की राह मुश्किल हो गई है. सेमीफाइनल में जाने के लिए कंगारुओं का टीम इंडिया को हराना बहुत जरूरी है. मगर अब खबर सामने आ रही है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में बारिश की संभावना बनी हुई है. जानिए अगर यह मैच रद्द हुआ तो किसे सबसे ज्यादा फायदा मिल सकता है.

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच पर बारिश का साया

भारत और ऑस्ट्रेलिया का सुपर-8 का मैच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आई है, जहां सेंट लूसिया में भारी बारिश होती देखी गई है. मौसम काफी खराब प्रतीत हो रहा है क्योंकि बादलों में बिजली भी चमकती देखी गई है. सेंट लूसिया में अगले पूरे सप्ताह बारिश का अनुमान है. सोमवार की बात करें तो सुबह हल्की बारिश हो सकती है, वहीं सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आसमान साफ रह सकता है. यदि बारिश हुई तो भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में ओवरों की संख्या में कटौती हो सकती है और मैच रद्द भी हो सकता है.

अगर मैच रद्द हुआ तो किसे होगा फायदा?

भारत के अभी 4 अंक हैं और टीम अभी टेबल में पहले स्थान पर है. वहीं दूसरे और तीसरे स्थान पर मौजूद ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के अभी दो-दो अंक हैं. अगर भारत-औस्त्र्लिया मैच रद्द होता है तो दोनों टीमों को एक-एक अंक मिलेगा, जिससे भारत के 5 और ऑस्ट्रेलिया के 3 अंक हो जाएंगे. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम चाहेगी कि बांग्लादेश को हर हाल में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत मिले क्योंकि अफगान टीम बांग्लादेश को हराते ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी.

यह भी पढ़ें:

ऑनलाइन सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़, टी20 वर्ल्ड कप से जुड़ा है मामला; पाकिस्तान से भी कनेक्शन सामने आया

Related posts

T20 World Cup 2024: सुपर-8 में शिवम दुबे टीम इंडिया के लिए साबित होंगे ‘एक्स फैक्टर’? माने जाते हैं स्पिन स्पेशलिस्ट

nyaayaadmin

IND vs SA Final Weather: बारबाडोस में बिल्कुल साफ है मौसम, पहले हो रही थी झमाझम बारिश; लेकिन अब एकदम साफ है आसमान

nyaayaadmin

IND vs SA Final: भारत को एडवांस में मिली टी20 वर्ल्ड कप जीतने की बधाई, बॉलीवुड से आया खास मैसेज 

nyaayaadmin