30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: आरोन जोन्स ने जड़ा 101 मीटर लंबा छक्का, देखते रह गए वेस्टइंडीज के गेंदबाज और खिलाड़ी

Aaron Jones Viral Six: वेस्टइंडीज ने अमेरिका को हरा दिया है. रोवमन पॉवेल की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज ने अमेरिका को 9 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी अमेरिका ने 19.5 ओवर में 128 रन बनाए. जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 10.5 ओवर में 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया. बहरहाल, इस मैच में अमेरिका के कप्तान आरोन जोन्स का छक्का खूब वायरल हो रहा है. वेस्टइंडीज के लिए 8वां ओवर करने आए अल्जारी जोसेफ की गेंद पर आरोन जोन्स ने 101 मीटर लंबा छक्का जड़ दिया. इसके बाद गेंदबाज और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी देखते रह गए.

आईसीसी शेयर किया आरोन जोन्स का वीडियो

सोशल मीडिया पर आरोन जोन्स का छक्का तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आईसीसी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर किया है. अब तक तकरीबन 2 घंटे में 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. हालांकि, इस मैच में आरोन जोन्स बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. आरोन जोन्स 11 गेंदों पर 11 रन बनाकर चलते बने. अमेरिकी कप्तान को रोस्टन चेज ने आउट किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

वहीं, इस मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस तरह आरोन जोन्स की अगुवाई वाली अमेरिकी टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी. अमेरिका के बल्लेबाज नियमित अंतराल पर पवैलियन का रूख करते रहे. अमेरिकी टीम 19.5 ओवर में 128 रनों पर सिमट गई. इस तरह रोवमन पॉवेल की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज के सामने 129 रनों का लक्ष्य था. वेस्टइंडीज ने 10.5 ओवर में 1 विकेट पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें-

WI vs USA: एंड्रीड गोस ने फिर खेली अच्छी पारी, वेस्टइंडीज के सामने 129 रनों का लक्ष्य

ENG vs SA: इंग्लैंड के खिलाफ जीत के बाद सेमीफाइनल के करीब दक्षिण अफ्रीका, ये रहा पूरा समीकरण

Related posts

Watch: विराट कोहली को प्रैक्टिस सेशन में Sir Wesley Hall से मिला खास तोहफा, कहा- “पूरे करो 100 शतक!”

nyaayaadmin

T20 WC 2024: किसे मिलेगा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड? इन खिलाड़ियों को किया गया है नॉमिनेट

nyaayaadmin

IND vs BAN: बुमराह को रेस्ट और शिवम दुबे बाहर? बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI

nyaayaadmin