29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Watch: आंद्रे रसेल की गलती ने वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया! देखें वायरल वीडियो

Andre Russell Run Out: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वेस्टइंडीज को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद वेस्टइंडीज टीम टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है. साउथ अफ्रीका के अलावा इंग्लैंड ने ग्रुप-2 से सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई. वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने घरेलू फैंस के सामने टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद काफी इमोशनल नजर आए. लेकिन कैरेबियन टीम से कहां गलती हो गई? रोवमन पॉवेल की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज टीम को क्यों हार का सामना करना पड़ा? दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि आंद्रे रसेल की गलती ने वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया.

आंद्रे रसेल के रन आउट से बदल गया खेल…

साउथ अफ्रीका के लिए पारी का 18वां ओवर कगीसो रबाडा करने आए. इस ओवर की पहली गेंद पर अकील हौसेन स्ट्राइक पर थे, उन्होंने शॉट खेला, लेकिन वहां एनरिख नॉर्खिया फील्डिंग कर रहे थे. इस दौरान नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े तूफानी हिटर आंद्रे रसेल ने सिंगल के लिए कॉल की. इसके बाद अकील हौसेन रन लेने के लिए भागे, लेकिन आंद्रे रसेल डेंजर एंड पर दौड़ रहे थे. बहरहाल, एनरिख नॉर्खिया के डाइरेक्ट थ्रो से आंद्रे रसेल को रनआउट होना पड़ा. अगर आंद्रे रसेल आखिरी ओवर तक खेलते तो शायद वेस्टइंडीज 150 रनों के आसपास पहुंच पाती, अगर ऐसा होता नतीजा अलग हो सकता था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आईसीसी ने सोशल मीडिया पर आंद्रे रसेल के रन आउट होने का वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बताते चलें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा. साउथ अफ्रीका ने रोवमन पॉवेल की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज को 3 विकेट से हराया. इस हार के बाद वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है. वहीं, साउथ अफ्रीकी टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई.

ये भी पढ़ें-

IND vs AUS: संजू सैमसन को मिलेगी जगह? आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की प्लेइंग XI में हो सकते हैं यह बदलाव 

T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के बाद मोहम्मद नबी के नाम दर्ज हुआ खास रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

Related posts

ICC की वजह से टूट सकता है भारत का चैंपियन बनने का सपना, इस ‘नियम’ से टीम इंडिया हो सकती है बाहर

nyaayaadmin

IND vs SA Final: जब-जब खेला वर्ल्ड कप फाइनल, तब शेर की तरह दहाड़े हैं कोहली; अब अफ्रीका को फतह करने की बारी

nyaayaadmin

IND vs AFG: अफगान बल्लेबाजों ने टीम को किया शर्मिंदा, बल्ले से ज़्यादा ‘एक्स्ट्रा’ से कैसे बन गए रन?

nyaayaadmin