29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Virat Kohli Narendra Modi: ‘प्रिय नरेंद्र मोदी सर…’, प्रधानमंत्री ने दिया था बधाई का संदेश; विराट कोहली ने यूं जताया आभार

Virat Kohli Narendra Modi: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में विराट कोहली ने टीम इंडिया की जीत में बहुत बड़ा योगदान दिया. पूरे टूर्नामेंट में रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे कोहली ने फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 76 रन की पारी खेली. इसके बाद भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘X’ के माध्यम से कोहली को बधाई दी और कामना करते हुए यह भी कहा कि कोहली आगे नई पीढ़ी के खिलाड़ियों को प्रेरित करने का काम करते रहेंगे. अब भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने भी जवाब में ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है.

विराट कोहली ने धन्यवाद करते हुए लिखा, “प्रिय, नरेंद्र मोदी सर, हमेशा समर्थन करने और प्रोत्साहन देने के लिए आपका धन्यवाद. इस भारतीय टीम का हिस्सा होना सम्मान की बात है, जो टी20 विश्व कप को घर लेकर आई है. इस जीत से जो सभी देशवासियों को खुशी मिली है, उससे हम बहुत प्रभावित और अभिभूत हैं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी थी बधाई

X के माध्यम से प्रधानमंत्री ने विराट कोहली को बधाई देते हुए लिखा था कि, “प्रिय विराट कोहली, मैं खुश हूं कि आपसे बात हुई. जैसी पारी आपने फाइनल में खेली, उससे आपने भारतीय बल्लेबाजी को शानदार ढंग से आगे बढ़ाया. आपने तीनों फॉर्मेट में बहुत शानदार खेल दिखाया है. टी20 फॉर्मेट आपको मिस करेगा, लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि आप नई पीढ़ी के प्लेयर्स को प्रोत्साहन देने का काम करते रहेंगे.”

फाइनल रहा विराट कोहली के नाम

विराट कोहली के लिए पूरा टूर्नामेंट खराब जा रहा था. टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से लेकर सेमीफाइनल मुकाबले तक उन्होंने 7 पारियों में महज 75 रन बनाए थे. मगर जब फाइनल की बारी आई तो कोहली ने एक बार फिर दिखाया कि उन्हें बड़े मैच का प्लेयर क्यों कहा जाता है. कोहली ने इस मैच में 59 गेंद में 76 रन की अहम पारी खेली.

यह भी पढ़ें:

T20 WORLD CUP FINAL: ये रहीं 3 घटनाएं, जब वर्ल्ड कप फाइनल में हुआ था बहुत बड़ा विवाद; गिलक्रिस्ट को बेईमान तक कहा गया

Related posts

भारत-अफ्रीका का सेमीफाइनल टिकट लगभग पक्का, जानें वेस्टइंडीज-ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड-अफगानिस्तान के कितने हैं चांस

nyaayaadmin

ICC ने चुनी Team of the Tournament इन 6 भारतीय खिलाडियों को मिली जगह, Kohli को किया नज़र अंदाज़

nyaayaadmin

IND vs SA Final: टॉस पर ही ट्रॉफी हार गई टीम इंडिया? पिछले 10 साल का रिकॉर्ड है सबसे बड़ा सबूत; जानें पूरा मामला

nyaayaadmin