28 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Virat Kohli: स्टीव स्मिथ का बड़ा बयान, कहा- विराट कोहली शानदार बल्लेबाज, लेकिन

Steve Smith On Virat Kohli: आज के जमाने में विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, केन विलियमसन और जो रूट को फैब-4 के नाम से जाना जाता है. इन चारों बल्लेबाजों ने विपक्षी गेंदबाजों को खूब परेशान किया है. लेकिन विराट कोहली फैब-4 में सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं. खासकर, वनडे फॉर्मेट में विराट कोहली के आसपास कोई नहीं है. वनडे फॉर्मेट में विराट कोहली का रिकॉर्ड काबिलेतारीफ रहा है. वहीं, टेस्ट फॉर्मेट में इंग्लैंड के जो रूट लगातार रन बना रहे हैं. बहरहाल, अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली पर बयान दिया है.

स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली के लिए क्या कहा?

स्टीव स्मिथ ने कहा कि विराट कोहली शानदार बल्लेबाज हैं, इस बात में कोई दो राय नहीं है. इसके अलावा वह बेहतरीन इंसान हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमलोग मैसेज शेयर करते रहते हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ से विराट कोहली पर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की. बहरहाल, सोशल मीडिया पर स्टीव स्मिथ का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ऐसा रहा है विराट कोहली का करियर

विराट कोहली ने 113 टेस्ट मैचों के अलावा 295 वनडे और 125 टी20 मैचों में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व किया है. टेस्ट फॉर्मेट में विराट कोहली के नाम 49.16 की एवरेज और 55.56 की स्ट्राइक रेट से 8848 रन दर्ज है. इसके अलावा वनडे फॉर्मेट में 93.54 की स्ट्राइक रेट और 58.18 की एवरेज से 13906 रन दर्ज है. टी20 फॉर्मेट में विराट कोहली ने 137.04 की स्ट्राइक रेट और 48.7 की एवरेज से 4188 रन बनाए हैं. वहीं, आईपीएल के 252 मैचों में विराट कोहली ने 131.97 की स्ट्राइक रेट और 38.67 की एवरेज से 8004 रन बनाए हैं. आईपीएल में विराट कोहली के नाम रिकॉर्ड 8 शतक दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें-

ENGW vs IRE: इंग्लैंड की रिकॉर्ड जीत, आयरलैंड को 275 रनों से हराया

रोहित शर्मा दूसरे तो कोहली को मिला…, केएल राहुल की ब्लाइंड रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह तीसरे नंबर पर

Related posts

IPL 2025: ‘एमएस धोनी को बनाओ…’, CSK ने रखी BCCI के सामने अनोखी डिमांड; काव्या मारन विरोध में उतरीं

nyaayaadmin

Joe Root 50 Hundred: जो रूट के 50 शतक पूरे, श्रीलंका के खिलाफ दोनों पारियों में सेंचुरी लगाकर बना डाला बड़ा रिकॉर्ड

nyaayaadmin

IND vs SL Live Streaming: आज भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा पहला वनडे, जानें, कब, कहां और कैसे ‘फ्री’ में देखें लाइव

nyaayaadmin