27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Virat Kohli: फिल्मों में विराट कोहली? बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर ने कही बड़ी बात

Virat Kohli Acting: विराट कोहली के लिए एडवर्टाइजमेंट शूट करना कमाई का बहुत बढ़िया स्रोत है लेकिन वो अभी तक एक्टिंग में पूरी तरह नहीं समाए हैं. अब एक बेहद लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chabda) ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को एक अहम सलाह दी है. उनका कहना है कि विराट को एक्टिंग और फिल्मों से दूर ही रहना चाहिए. मुकेश छाबड़ा को डंकी, जवान और दंगल जैसी फिल्मों के लिए पहचाना जाता है.

छोले भटूरे के फैन हैं विराट कोहली

मुकेश छाबड़ा ने कहा कि विराट पहले ही एक अच्छे एक्टर हैं. वो दिल्ली से हैं, पंजाबी हैं और उस जिंदगी को जिया है. मुकेश कहते हैं कि विराट कोहली ने सफलता को बेहद अच्छे ढंग से संभाला है. कम्पटीशन की बात करें, फिटनेस, लुक्स या फिर मानसिकता की, हर क्षेत्र में विराट की मनोस्थिति पहले जैसी बनी रही है. विराट छोले भटूरे के फैन हैं और बहुत अच्छे इंसान हैं. मुकेश छाबड़ा ने बताया कि वो करीब 5-6 साल पहले एक पार्टी में विराट से मिले थे और वो आज सबके लिए एक रोल मॉडल बन चुके हैं.

फिल्मों में नहीं आना चाहिए

बॉलीवुड में मुकेश छाबड़ा एक बेहतरीन कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं. वो कहते हैं कि विराट कोहली बहुत मजाक करने वाले व्यक्ति हैं. वो डांस कर सकते हैं, दूसरों की नकल उतार सकते हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग शानदार है. वो देश का नाम गर्व से ऊंचा करने में अहम योगदान दे रहे हैं और उन्हें वहीं रहना चाहिए जहां वो अच्छा कर रहे हैं. मुकेश के अनुसार विराट को क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी फिल्मों में नहीं आना चाहिए.

बॉलीवुड अभिनेत्री से की है शादी

ऐसा लगता है जैसे विराट कोहली जितना एक्टिंग से दूर रहना चाहें, उतना ही पास आते चले जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने साल 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी रचाई थी. विराट और अनुष्का को बहुत बार अपने बच्चों के साथ लंदन में समय बिताते देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें:

Watch: टीम इंडिया के 3 स्तंभ, कैसे भारत बना क्रिकेट मैदान का बेताज बादशाह? सुनिए रोहित शर्मा की जुबानी

Related posts

Neeraj Chopra: डायमंड लीग में चैंपियन बनने से चूके नीरज चोपड़ा, महज 1 सेंटीमीटर दूर रह गई ऐतिहासिक जीत

nyaayaadmin

Jasprit Bumrah: कौन है जसप्रीत बुमराह का रोल मॉडल? खोला घातक गेंदबाजी का सबसे बड़ा राज; बोले – बचपन में मां…

nyaayaadmin

PAK vs ENG: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 से पहले PCB को करारा झटका, पाकिस्तान को लगने वाला है करोड़ों का चूना!

nyaayaadmin