30 C
Mumbai
October 3, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Vinesh Phogat: ‘सिर्फ फोटो खिंचाने पहुंची थीं पीटी उषा, हर जगह है राजनीति’, विनेश फोगाट ने लगाया बड़ा आरोप

Vinesh Phogat PT Usha: विनेश फोगाट ने पीटी उषा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पीटी उषा पेरिस ओलंपिक्स 2024 के दौरान ओवर वेट मामले के बाद सिर्फ फोटो खिंचाने पहुंची थीं. विनेश ने कहा कि उन्हें किसी तरह की मदद नहीं मिली. विनेश ने हाल ही में कांग्रेस जॉइन की है. वे हरियाणा विधानसभा चुनाव में जुलाना सीट से लड़ेंगी. विनेश ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि हर जगह राजनीति है. पेरिस ओलंपिक्स में उन्हें दिक्कत का सामना करना पड़ा.

दरअसल पेरिस ओलंपिक्स 2024 में विनेश फोगाट मेडल जीतने से चूक गई थीं. उन्होंने सिल्वर मेडल पक्का कर लिया था. लेकिन गोल्ड मेडल के मैच से ठीक पहले उनका वजन 100 ग्राम ज्यादा पाया गया. विनेश ओवर वेट होने की वजह से डिसक्वालीफाई हो गईं. इसके बाद उन्होंने मेडल के लिए अपील भी की थी. लेकिन अपील भी खारिज हो गई. विनेश इस मामले के बाद बुरी तरह टूट गई थीं. भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा, विनेश से मिलने पहुंची थीं. इन दोनों की फोटो सोशल मीडिय पर दिखी थी.

विनेश ने अब पीटी उषा पर आरोप लगाया है. उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. विनेश ने कहा, ”मैं हॉस्पिटल में थी तब पीटी उषा मैम आई थीं. उन्होंने एक फोटो क्लिक करवाई, लेकिन कोई बात नहीं की. मुझे तो नहीं पता कि मुझे क्या सपोर्ट मिला. वहां पर भी राजनीति हुई. हर जगह राजनीति है. आपने बिना बताए फोटो क्लिक और सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए यह सब किया.”

बता दें कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी जॉइन की है. विनेश चुनाव लड़ेंगी. लेकिन बजरंग को टिकट नहीं दिया गया है. ये दोनों ही जतंर-मंतर पर धरने के बाद काफी चर्चा में आए थे. विनेश और बजरंग के साथ-साथ साक्षी मलिक ने भी बृजभूषण सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. 

यह भी पढ़ें : AFG vs NZ: BCCI को बदनाम करने वालों के मुंह पर तमाचा! अफगानिस्तान बोर्ड ने बताया पूरा सच

Related posts

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता केस पर फूटा सूर्यकुमार यादव का गुस्सा, पढ़ें किसे दे डाली चेतावनी!

nyaayaadmin

Watch: लंदन में पाकिस्तानी इन्फ्लुएंसर के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं सारा तेंदुलकर, देखें वायरल वीडियो

nyaayaadmin

IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स में हो सकता है बड़ा फेरबदल, तो क्या खतरे में है ऋषभ पंत की कप्तानी

nyaayaadmin