30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

VIDEO: ‘तुनक तुनक तुन…’ विराट कोहली ने अर्शदीप और रिंकू सिंह के साथ मैदान पर किया जबरदस्त डांस

Virat Kohli Dances With Arshdeep Singh Rinku Singh: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही, लेकिन इसके बाद विराट कोहली और अक्षर पटेल ने मुश्किल से निकाल लिया. भारत के लिए विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 59 गेंदों पर 76 रन बनाए. इस शानदार पारी के लिए विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. साथ ही विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट का एलान कर दिया.

अर्शदीप-रिंकू के साथ मिलकर खूब थिरके विराट कोहली…

बहरहाल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली मैदान पर जमकर थिरके. विराट कोहली ने अर्शदीप सिंह और रिंकू सिंह के साथ मिलकर धमाल मचा दिया. इन तीनों खिलाड़ियों ने मैदान पर खूब डांस किया. विराट कोहली और अर्शदीप सिंह ने बिल्कुल पंजाबी अंदाज में जीत को सेलीब्रेट किया. बारबाडोस के मैदान में दोनों को बॉलीवुड पंजाबी गायक दलेर मेंहदी के गाने तुनक तुनक तुन गाने पर खूब ठुमके लगाए. इसके बाद जसप्रीस बुमराह, अक्षर पटेल, रिंकू सिंह और मोहम्मद सिराज भी उनके साथ डांस करने लगे.

अब सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बताते चलें कि भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप अपने नाम किया. इससे पहले महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था, लेकिन इसके बाद तकरीबन 17 सालों तक भारतीय फैंस को इंतजार करना पड़ा. बहरहाल, अब रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 अपने नाम किया है.

ये भी पढ़ें-

Ravindra Jadeja Retirement: कोहली-रोहित के बाद रवींद्र जडेजा ने भी टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास, वनडे और टेस्ट खेलना रखेंगे जारी

T20 World Cup चैंपियन बनने के बाद टीम इंडिया पर पैसों की बारिश, BCCI सचिव जय शाह ने 125 करोड़ देने का किया ऐलान

Related posts

T20 WC 2024: टीम इंडिया के चैंपियन बनते ही पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने पढ़ा ‘भगवत गीता’ का पाठ,  लिखा यह श्लोक

nyaayaadmin

‘कहीं न कहीं आपका अहंकार ऊपर आ जाता है तो फिर…’ पीएम मोदी से क्या बोले विराट कोहली

nyaayaadmin

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के लिए खेलेंगे रोहित और विराट, जय शाह ने किया कन्फर्म

nyaayaadmin