28 C
Mumbai
June 30, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Team India Contract: तुषार-मयंक समेत IPL के इन 7 गेंदबाजों को मिलेगी मोटी सैलरी, BCCI ने कॉन्ट्रैक्ट में किया शामिल

Tushar Deshpande: टीम इंडिया 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज खेलेगी. इसके लिए भारत ने कई नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे को भी टीम में जगह मिली है. तुषार को टीम में जगह मिलने के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कॉन्ट्रैक्ट में शामिल कर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके साथ-साथ सात गेंदबाजों को फास्ट बॉलिंग कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है. इस लिस्ट में लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव भी शामिल हैं.

तुषार देशपांडे ने घरेलू मैचों के साथ-साथ आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है. वे घरेलू मैचों में मुंबई के लिए खेलते हैं. तुषार इंडिया ए के लिए भी खेल चुके हैं. उन्होंने इंग्लैंड ए के खिलाफ 15 विकेट झटके थे. इसके साथ-साथ उनका मुंबई की ओर से खेलते हुए रणजी सीजन भी शानदार रहा था. तुषार के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया. इसके साथ फास्ट बॉलिंग कॉन्ट्रैक्ट भी दिया गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक तुषार के साथ-साथ मयंक यादव को भी फास्ट बॉलिंग कॉन्ट्रैक्ट मिला है. इस लिस्ट में आकाश दीप, विजय कुमार वैशाक, उमरान मलिक, यश दया, विद्वत कवेरप्पा भी शामिल हैं. मयंक के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने लिस्ट ए के 17 मैचों में 34 विकेट झटके हैं. इसके साथ-साथ 14 टी20 मुकाबलों में 19 विकेट लिए हैं. मयंक एक फर्स्ट क्लास मैच भी खेल चुके हैं.

बता दें कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. भारतीय टीम जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी. इस सीरीज का पहला मैच 6 जुलाई को खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मैच 7 जुलाई को खेला जाएगा. भारत-जिम्बाब्वे के बीच तीसरा टी20 मैच 10 जुलाई को खेला जाएगा. टीम का चौथा मैच 13 जुलाई को आयोजित होगा. इस सीरीज का आखिरी मैच 14 जुलाई को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG Semi Final: बारिश हुई तो कितने बजे से कटेंगे ओवर? ये रहा भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल का पूरा गणित

Related posts

IND vs AUS Weather: बारिश में धुल जाएगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच? सेंट लूसिया के मौसम ने बढ़ाई चिंता

nyaayaadmin

IND vs BAN: टीम इंडिया का बांग्लादेश से मुकाबला, सेमीफाइनल से दूर कर सकते हैं ये तीन फैक्टर

nyaayaadmin

T20WC 2024 Semi-Final SA vs AFG: दक्षिण अफ्रीका के पास चोकर्स का दाग मिटाने का मौका, ये तीन फैक्टर दिला सकते हैं जीत

nyaayaadmin