30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Team India: 4 जुलाई शाम 5 बजे…, रोहित शर्मा का भारतीय फैंस को संदेश; रोड शो में होगी खूब सारी मस्ती

Team India Victory Parade: भारत की टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम कई दिनों से खराब मौसम के कारण बारबाडोस में फंसी हुई थी. आखिरकार टीम इंडिया एक चार्टर्ड फ्लाइट में बारबाडोस से उड़ान भर चुकी है और टीम गुरुवार सुबह करीब सवा 6 बजे दिल्ली में लैंड करेगी. अब विश्व कप में भारत के कप्तान रहे रोहित शर्मा ने X के माध्यम से मुंबई में होने वाले रोड शो की डिटेल्स साझा की हैं. रोहित ने बताया कि वो अपने सभी फैंस के साथ इस ऐतिहासिक जीत का आनंद लेना चाहते हैं.

रोहित ने X पर लिखा, “हम इस खास लम्हे को आप सबके साथ इंजॉय करना चाहते हैं. तो चलिए इस ऐतिहासिक जीत को एक विक्ट्री परेड के साथ सेलिब्रेट करते हैं, जो गुरुवार शाम 5 बजे से मरीन ड्राइव से होते हुए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचेगी. ट्रॉफी अब घर आ रही है.” कप्तान रोहित शर्मा ने इसके अलावा इंस्टाग्राम पर सूर्यकुमार यादव के साथ तस्वीर साझा करते हुए बताया था कि वो आखिरकार भारत वापस आने के लिए निकल पड़े हैं.

BCCI सचिव ने भी किया आग्रह

रोहित शर्मा ने कुछ देर पहले ही BCCI सचिव जय शाह ने भी X के माध्यम से लोगों से आग्रह किया कि वे जरूर मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम पहुंचें. जय शाह ने लिखा, “कृपया टीम इंडिया के सम्मान में होने वाली विक्ट्री परेड में हमारा साथ दें. 4 जुलाई को शाम 5 बजे मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम जरूर पहुंचें. तारीख याद रखिएगा.” बता दें कि बेरिल नाम के चक्रवाती तूफान के कारण बारबाडोस में हवाई यात्रा रोक दी गई थी, जिसके कारण भारत को स्वदेश लौटने में देरी हुई है. जय शाह भी अब तक टीम इंडिया के साथ बारबाडोस में ही मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:

CHAMPIONS TROPHY 2025: तय हो गई भारत-पाकिस्तान मुकाबले की तारीख, लाहौर में खेला जाएगा मैच?

Related posts

T20 World Cup 2024: बारबाडोस में खुद खाना पकाने पर मजबूर हुई अफगानिस्तान टीम, मीट से है कनेक्शन

nyaayaadmin

IND vs ENG Semi Final: इंग्लैंड के खिलाफ होगा ‘असली खेल’, टीम इंडिया की ये हो सकती है प्लेइंग 11

nyaayaadmin

IND W vs SA W: पहले टी20 में भारत को मिली हार, दक्षिण अफ्रीका ने 12 रनों से जीत हासिल कर खराब किया खेल

nyaayaadmin