30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

T20 World Cup: हार्दिक की धांसू परफॉर्मेंस के बाद, नताशा का पोस्ट वायरल

01

(फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

नई दिल्ली: हार्दिक पंड्या ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अपनी यादगार परफॉर्मेंस से विरोधियों को चुप करा दिया है. दिग्गज क्रिकेटर ने बीते छह महीनों में काफी आलोचना झेली और फिर पत्नी नताशा स्टेकोविक से तलाक की अफवाहों ने लोगों को उन्हें बुरा-भला कहने का मौका दिया, मगर वे चुप ही रहे और कड़ी मेहनत करते रहे, जिसका परिणाम है कि भारतीय क्रिकेट टीम 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जीत पाई. उन्होंने हेनरिक क्लासेन की तब विकट ली, जब लग रहा था कि साउथ अफ्रीका जीत से दूर नहीं है. फिर अंतिम ओवर में उनकी सधी हुई गेंदबाजी ने भारत को जीत दिला दी. हार्दिक पंड्या की दमदार परफॉर्मेंस के बाद लोग उनसे ट्रोलिंग के लिए माफी मांग रहे हैं. इस बीच, हार्दिक पंड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक का एक पोस्ट सुर्खियां बटोर रहा है. (फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

02

(फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

हार्दिक पंड्या भारत की जीत के बाद इमोशनल हो गए थे. वे मैदान में अपने साथियों से गले मिलकर रोने लगे थे. उन्होंने बीते छह महीनों में बहुत कुछ सहन किया था, जो उनकी बात से भी जाहिर हुआ. वे बोले, 'हमने वह पाया, जो पूरे देश ने चाहा. पिछले छह महीने कैसे गुजरे, फिर भी एक शब्द नहीं कहा. जानता था कि मेहनत करता रहा, तो एक दिन जरूर चमकूंगा.' (फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

03

(फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की अफवाहों की वजह से बीते दिनों काफी सुर्खियों में थे. ये अफवाहें तब शुरू हुई थीं, जब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करके दावा किया कि नताशा ने अपने नाम से पंड्या सरनेम हटा लिया है. (फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

04

(फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

अब इंडियन क्रिकेट टीम की जीत के बाद, हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा का एक पोस्ट सुर्खियों में है, जिसमें वे डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा है, 'तुम मेरे फलक के सूरज हो.' नताशा ने पोस्ट में किसी को टैग नहीं किया है. (फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

05

(फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने कोरोना महामारी के दौरान 2020 में शादी की थी. उन्होंने फिर 2023 में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की थी. (फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

06

(फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

हार्दिक पंड्या ने मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले को दिए इंटरव्यू में नताशा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था. वे बोले थे, 'उन्हें कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन था. उन्होंने मुझे टोपी, चेन और घड़ी पहने देखा, तो सोचा कि यह किसी प्रकार का आदमी है.' (फोटो साभार: Instagram@natasastankovic__)

Related posts

पहली बार साथ आएंगे महेश बाबू-एसएस राजामौली

nyaayaadmin

UPSC पास कर IAS अफसर बनने का था प्लान, बनीं एक्ट्रेस, करोड़ों की हैं मालकिन

nyaayaadmin

ऋतिक रोशन पर भड़के एक्टर, बोले- ‘आप लोगों को जुआ खेलना सिखा रहे है’

nyaayaadmin