29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

T20 World Cup 2024: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दिया जीत का श्रेय! बोले- आपके बिना ये सब…

Virat Kohli Credit To Anushka Sharma For T20WC 2024 Victory: 29 जून की रात से भारतीय क्रिकेट में कई घटनाएं घटी हैं. कुछ पल रोमांच से भरे थे, तो कुछ भावुक पल थे. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत लिया. फाइनल मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था. मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया था. इस जीत के बाद अब भारत के पास दो आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खिताब हो गए हैं.

इस खिताबी जीत के तुरंत बाद किंग कोहली (King Kohli) ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. अब विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने इस जीत का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है.

आपके बिना ये सब नामुमकिन था: विराट कोहली
अनुष्का शर्मा के लिए वराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा- “माई लव, ये सब तुम्हारे बिना नामुमकिन था. तुम मुझे जमीन से जोड़े रखती हो, घमंड नहीं करने देती और हमेशा सच बोलती हो. मैं तुम्हारा जितना शुक्रगुजार हूं, शब्दों में नहीं बता सकता. ये जीत उतनी ही तुम्हारी है, जितनी मेरी. धन्यवाद और तुम्हारे जैसी होने के लिए बहुत प्यार करता हूं.” साथ ही उन्होंने कपल की एक फोटो भी शेयर की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस जीत के बाद अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी वामिका को ये देखकर चिंता हो गई थी कि टीवी पर रोते हुए खिलाड़ियों को गले लगाने वाला कोई नहीं है.

अनुष्का ने लिखा- “हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता ये थी कि क्या मैच जीतने के बाद रोते हुए खिलाड़ियों को गले लगाने वाला कोई है? हां, यस डार्लिंग, उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया है. ये कितनी शानदार जीत है और कितनी बड़ी उपलब्धि है! चैंपियंस – बधाई हो!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

यह भी पढ़ें:
Virat Kohli Emotional: IND vs SA Final जीत कर इमोशनल हुए विराट कोहली, वाइफ अनुष्का और बच्चों को वीडियो कॉल कर मनाया जश्न

Related posts

Smriti Mandhana Century: मंधाना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जड़ा लगातार दूसरा शतक, टूट गए कई रिकॉर्ड

nyaayaadmin

IND vs ENG: कप्तान रोहित ने ठोकी लगातार दूसरी फिफ्टी; सूर्यकुमार ने भी दिखाया दम, भारत ने इंग्लैंड को दिया 172 का लक्ष्य

nyaayaadmin

हमने सभी को निराश किया… अफगानिस्तान से हार के बाद इमोशनल हुए बांग्लादेशी कप्तान; पूरे देश से मांगी माफी

nyaayaadmin