29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

T20 World Cup 2024: डेविड वॉर्नर के दोस्त ने जाहिर की अपनी ख्वाहिश, जानें क्या बोले उस्मान ख्वाजा

Usman Khawaja on David Warner: 2024 टी20 वर्ल्ड कप के लीग स्टेज में ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार प्रदर्शन किया. हालांकि, सुपर-8 में अफगानिस्तान के खिलाफ हार से कंगारुओं की सेमीफाइनल की राह काफी मुश्किल हो गई है. आज (सोमवार) को ऑस्ट्रेलियाई टीम को भारत से भिड़ना है. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को लेकर उनके दोस्त और साथी खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा ने बड़ा बयान दिया है. 

उस्मान ख्वाजा चाहते हैं कि सलामी बल्लेबाजी में उनके जोड़ीदार डेविड वॉर्नर टी20 विश्व कप खिताब के साथ अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कहें. वॉर्नर मौजूदा टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के अभियान के खत्म होने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे.

उस्मान ख्वाजा ने भारत के खिलाफ सुपर-8 के महत्वपूर्ण मैच से पहले सोमवार को एक इंटरव्यू में कहा, एक दोस्त के तौर मैं उन्हें (वॉर्नर) शीर्ष पर पहुंचते हुए देखना पसंद करूंगा. वह वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं. यह देखकर वाकई अच्छा लगा. वह अपने खेल का लुत्फ उठा रहे हैं और हां यह देखना (ऑस्ट्रेलिया का खिताब जीतना) शानदार होगा. 

ऑस्ट्रेलिया के लिए 73 टेस्ट मैच खेलने वाले ख्वाजा इस बात को लेकर आश्वस्त है कि अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बावजूद टीम के विश्व कप अभियान पर कोई असर नहीं पड़ेगा और वे 2021 के बाद दूसरी बार इस खिताब को जीतेंगे. उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया ने अगर भारत को हरा दिया तो वे सेमीफाइनल में पहुंच जायेगा. मुझे लगता है कि वे इस मैच को जीतेंगे. मेरा मानना है कि उन्हें अभी सिर्फ सेमीफाइनल में पहुंचने की जरूरत है. 

उन्होंने आगे कहा कि नॉकआउट मैचों में ऑस्ट्रेलिया के प्रदर्शन में और सुधार आता है. पाकिस्तान मूल के इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, हमने पिछले कई सालों में यह दिखाया है कि नॉकआउट मैचों में हमरा प्रदर्शन कैसा होता है. हालांकि, भारत हमेशा ही एक मुश्किल टीम रही है. उनके पास हर तरह के विकल्प हैं. उनके पास शानदार गेंदबाज और बेहतरीन स्पिनर हैं. उन्होंने हर विभाग में अपनी खामियों को दूर किया है. हालांकि, मुझे यह भी लगता है टी20 क्रिकेट में कोई भी किसी को भी मात दे सकता है.

Related posts

Team India Champion: टीम इंडिया की जर्सी पर लगा दूसरा सितारा, जानें क्यों और कैसे इसे करते हैं अपडेट

nyaayaadmin

ICC ने किया 2024 टी20 वर्ल्ड कप की बेस्ट टीम का एलान, 6 भारतीय शामिल; देखें ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’ के 11 खिलाड़ी

nyaayaadmin

IND vs BAN: बांग्लादेश को टीम इंडिया करवाएगी नागिन डांस? अगर चल गए 3 खिलाड़ी तो जीत लगभग तय

nyaayaadmin