30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को सपोर्ट करेंगे विव रिचर्ड्स, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो…

Sir Viv Richards Will Support Team India: 2024 टी20 वर्ल्ड कप में 24 जून की सुबह वेस्टइंडीज की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला खेलेगी. इससे पहले वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सर विव रिचर्ड्स ने बड़ा बयान दिया है. विव रिचर्ड्स ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का दौरा करके रोहित शर्मा और टीम से कहा कि अगर वेस्टइंडीज टी20 विश्व कप में पहले बाहर हो जाती है तो वह भारतीय टीम को सपोर्ट करेंगे. 

विव रिचर्ड्स बांग्लादेश और भारत के बीच सुपर आठ स्टेज के मैच के बाद फील्डिंग मेडल देने भारतीय ड्रेसिंग रूम में गए थे. उन्होंने कहा, “बेहतरीन प्रदर्शन. इतनी दमदार टीम से मैं क्या कहूं. आपका प्रदर्शन अभी तक अच्छा रहा है और मैं इतना ही कहूंगा कि अगर वेस्टइंडीज टीम नहीं जीत पाती है तो मैं आपके साथ हूं. वेस्टइंडीज का होने के नाते आपको यहां देखकर अच्छा लग रहा है.”

रिचर्ड्स ने फील्डिंग मेडल सूर्यकुमार यादव को दिया, जिन्होंने स्क्वेयर लेग पर लिटन दास का शानदार कैच लपका था. उन्होंने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा, उस हादसे के बाद तुम्हे यहां देखकर अच्छा लग रहा है. अगर नहीं आते तो हम एक बेहतरीन प्रतिभा को खो देते. तुम्हें इस तरह खेलते देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. शानदार प्रदर्शन.

सुपर-8 में दो मैच जीत चुकी है टीम इंडिया

गौरतलब है कि सुपर-8 में टीम इंडिया अफगानिस्तान और बांग्लादेश को हरा चुकी है. अब भारतीय टीम 24 जून को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. अभी तक भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में क्वालीफाई नहीं किया है. हालांकि, तमाम समीकरण को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि टीम इंडिया का सेमीफाइनल में जाना लगभग पक्का है. फिलहाल, सभी की नजरें सोमवार को खेले जाने वाले भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच पर टिकी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें-

तब मुंबई में पूरी रात नहीं सो सका था और अब यहां… ऑस्ट्रेलिया को हराने पर बोले राशिद खान

Related posts

Photos: पाकिस्तान के हसन अली से ग्लेन मैक्सवेल तक, इन विदेशी क्रिकेटर्स को भारतीय महिलाओं से हुआ प्यार और की शादी

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024: अन्नू और ज्योति ने रैंकिंग से मारी बाजी! नौ भारतीय खिलाड़ियों ने हासिल किया ओलंपिक कोटा

nyaayaadmin

Indian Captain: टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया को मिलेगा नया कप्तान, रोहित शर्मा का कटेगा पत्ता? चौंका देगी रिपोर्ट

nyaayaadmin