30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

T20 World Cup 2024: टीम बस निकल गई और सोते रह गए तस्कीन अहमद, भारत के खिलाफ न खेलने पर अब पेश की सफाई

Taskin Ahmed T20 World Cup 2024: टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 में बांग्लादेश को 50 रनों से हरा दिया था. इस मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाड़ी तस्कीन अहमद नहीं खेल सके थे. उन्होंने प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था. तस्कीन मैच से पहले सो रहे थे और इतनी गहरी नींद में थे कि टीम बस छूट गई थी. लेकिन अब इस मामले में तस्कीन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वे नींद की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं हुए थे.

तस्कीन अहमद ने प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के मामले पर प्रतिक्रिया दी. ढाका के एक न्यूज पेपर अजकर पत्रिका के मुताबिक उन्होंने कहा, ”मैं थोड़ा लेट था. लेकिन टॉस से पहले ग्राउंड पर पहुंच गया था. मैं ग्राउंड पर टॉस से 30-40 मिनट पहले पहुंच गया था.  मेरी टीम बस छूट गई थी. बस करीब सुबह 8.35 बजे निकली है और मैं ग्राउंड के लिए करीब 8.43 बजे निकला हूं. मैं बस के साथ ही ग्राउंड पर पहुंच गया. ऐसा नहीं है कि उन्होंने मुझे देरी से आने की वजह से प्लेइंग इलेवन में नहीं रखा.”

तस्कीन को इस मामले को लेकर काफी ट्रोल होना पड़ा था. वे टीम इंडिया के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. हालांकि अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, नेपाल और नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे. तस्कीन के अब तक के करियर को देखें तो उन्होंने 67 टी20 मैचों में बांग्लादेश के लिए 72 विकेट लिए हैं. इस दौरान 16 रन देकर 4 विकेट लेना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. तस्कीन ने 73 वनडे मैचों में 103 विकेट झटके हैं. वे टेस्ट में 30 विकेट ले चुके हैं.

बता दें कि बांग्लादेश ने टी20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 तक का सफर तय कर लिया था. हालांकि टीम सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच सकी. बांग्लादेश ने सुपर 8 में तीन मैच खेले थे और तीनों में हार का सामना किया था. उसे भारत, अफगानिस्तान औऱ ऑस्ट्रेलिया ने हराया था. टीम इंडिया ने 50 रनों से मात दी थी.

यह भी पढ़ें : BCCI सचिव जय शाह ने दिखाया बड़ा दिल, बारबाडोस में फंसे भारतीय पत्रकारों के लिए आगे बढ़ाया मदद का हाथ

Related posts

In Pics: 600 छक्के और टी20 में सबसे ज्यादा रन… तस्वीरों में देखें रोहित शर्मा के 7 बड़े रिकॉर्ड्स

nyaayaadmin

Watch: वर्ल्ड कप में USA ने नहीं दिया मौका, तो ऐसे गेंद पर गुस्सा उतार रहा भारतीय प्लेयर; जड़ दिया गगनचुंबी छक्का

nyaayaadmin

Ravindra Jadeja Retirement: कोहली-रोहित के बाद रवींद्र जडेजा ने भी टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास, वनडे और टेस्ट खेलना रखेंगे जारी

nyaayaadmin