29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

T20 World Cup जीतने के बाद विराट ने तोड़ा कियारा-सिद्धार्थ का खास रिकॉर्ड

01

news18

नई दिल्ली. विराट कोहली के लिए 2024 का टी20 वर्ल्ड कप बहुत खास रहा. टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद अनुष्का शर्मा के क्रिकेटर पति विराट ने इंस्टाग्राम पर विनिंग तस्वीर पोस्ट की थी. यह तस्वीर अब क्रिकेटर की इंस्टाग्राम पोस्ट ऑफिशियल तौर पर भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली तस्वीर बन गई है. यह रिकॉर्ड पहले बॉलीवुड स्टार जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के नाम था.

02

news18

विश्व कप जीत का जश्न मनाते हुए विराट की पोस्ट को 1 करोड़ 80 लाख यानी 18 मिलियन से अधिक लाइक मिले हैं.

03

news18

बीते साल 7 फरवरी 2023 को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी घोषणा वाली पोस्ट को मिले 1 करोड़ 26 लाख (16.26 मिलियन) से काफी अधिक है. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि विराट की विनिंग पोस्ट को आठ घंटे में ही 1 करोड़ (10 मिलियन) से ज़्यादा लाइक्स आ चुके थे.

04

news18

बता दें कि विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में टीम इंडिया द्वारा टी20 विश्व कप ट्रॉफी उठाने की तस्वीर और लॉकर रूम में जारी जश्न की कुछ तस्वीरें को एकसाथ शेयर की. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट ने लिखा- 'इससे बेहतर दिन की कल्पना भी नहीं की जा सकती थी. भगवान महान हैं और मैं कृतज्ञता में अपना सिर झुकाता हूं. हमने आखिरकार यह कर दिखाया. जय हिंद. विराट का यही पोस्ट सुर्खियों में बना हुआ है. इस पोस्ट को भारत में सबसे ज्यादा पसंद की गई. यह इंस्टाग्राम के रिकॉर्ड बुक सबसे अधिक पसंद की जाने वाली पोस्ट बन गई है.

05

news18

इससे पहले बॉलीवुड की कपल स्टार कियारा और सिद्धार्थ ने भारत में सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम तस्वीर का रिकॉर्ड बनाया था. उनकी शादी की घोषणा. दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीर थीं, जिसे 13.19 मिलियन लाइक मिले थे.

Related posts

शाहरुख की देशभक्ति फिल्म में ये साउथ एक्ट्रेस आएंगी नजर? फिर साथ…

nyaayaadmin

‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज से पहले, ‘गोलू गुप्ता’ ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

nyaayaadmin

T20 World Cup: हार्दिक की धांसू परफॉर्मेंस के बाद, नताशा का पोस्ट वायरल

nyaayaadmin