29 C
Mumbai
July 2, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

T20 WC 2024: किसे मिलेगा प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड? इन खिलाड़ियों को किया गया है नॉमिनेट

T20 World Cup 2024 POTT: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कई खिलाड़ियों ने अपना लोहा मनमाया. भारतीय खिलाड़ियों के अलावा विदेशी खिलाड़ियों ने अपनी छाप छोड़ी. लेकिन प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड किसे मिलेगा? दरअसल, इसके लिए कई सीनियर और अनुभवी खिलाड़ियों के अलावा युवा खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया गया है. इस फेहरिस्त में भारतीय खिलाड़ियों पर नजर डालें तो रोहित शर्मा के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है.

इन खिलाड़ियों को किया गया है नॉमिनेट?

भारतीय खिलाड़ियों के अलावा अफगानिस्तान के ओपनर रहमनुल्लाह गुरबाज का नाम शामिल है. साथ ही अफगानिस्तान के फजलहक फारूखी हैं. इसके अलावा साउथ अफ्रीका के 3 खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया गया है. साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों पर नजर डालें तो विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक के अलावा तेज गेंदबाज एर्निक नार्खिया और स्पिनर तबरेज शम्सी का नाम है. इस तरह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के लिए रोहित शर्मा समेत 3 भारतीय खिलाड़ियों को नॉमिनेट किया गया है.

इसके अलावा साउथ अफ्रीका के 3 खिलाड़ियों को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. जबकि इस फेहरिस्त में अफगानिस्तान के 2 खिलाड़ियों का नाम है. बहरहाल, यह देखना दिलचस्प होगा कि प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अवार्ड से किसे नवाजा जाता है. बताते चलें कि इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. भारत ने आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेला था. इसके बाद टीम इंडिया ने आयरलैंड के अलावा पाकिस्तान, अमेरिका, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को हराया है.

ये भी पढ़ें-

Inzamam Ul Haq: हम अपने दिमाग का इस्तेमाल करेंगे लेकिन… रोहित शर्मा के बयान पर इंजमाम उल हक ने किया पलटवार

IND vs SA Final: भारत के खिलाफ बदल जाएगी दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग XI? जानें किन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

Related posts

IND vs ENG Guyana Weather: बारिश से धुल सकता है भारत-इंग्लैंड मैच, रद्द होने पर किसे मिलेगा फायदा; जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल?

nyaayaadmin

INDW vs SAW: मंधाना-हरमनप्रीत का दोहरा वार, सेंचुरी से दक्षिण अफ्रीका बैकफ़ुट पर; भारत ने बनाए 325 रन

nyaayaadmin

Watch: आंद्रे रसेल की गलती ने वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया! देखें वायरल वीडियो

nyaayaadmin