29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

T20 WC 2024: ऐसी पिच पर नहीं खेलना… फाइनल में पहुंचने के बाद भी क्यों गुस्सा हैं एडेन मार्करम?

Aiden Markram On Pitch: साउथ अफ्रीकी टीम टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंच चुकी है. एडेन मार्करम की कप्तानी वाली साउथ अफ्रीकी टीम ने सेमीफाइनल में अफगानिस्तान को आसानी से हरा दिया, लेकिन इस जीत के बावजूद साउथ अफ्रीका के कप्तान खुश नहीं है. दरअसल, एडेन मार्करम का पिच को लेकर दर्द छलका है. जिसके बाद उन्होंने बड़ा बयान दे डाला. एडेन मार्करम ने कहा कि अगर पिच की बात करें तो हमें खुशी है कि इस पर दोबारा नहीं खेलना है, टी20 क्रिकेट में आप मनोरंजन चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पूरे टूर्नामेंट में पिचें चुनौतीपूर्ण थी, वैसे यह कहना मुश्किल है कि विकेट कठिन थी क्योंकि हमेशा यह बल्लेबाजों का खेल तो नहीं हो सकता.

साउथ अफ्रीकी कप्तान एडेन मार्करम ने क्या-क्या कहा?

साउथ अफ्रीकी कप्तान एडेन मार्करम ने अफगानिस्तान को हराने के बाद कहा कि ऐसी विकेटों पर जीत के रास्ते निकालना अहम था. इसके अलावा उन्होंने फाइनल पर अपनी बात रखी. एडेन मार्करम ने कहा कि हम अपने पूरे करियर में यही करते आए हैं, एक जगह से दूसरी जगह, अलग-अलग हालात में खेलना, एक बार फिर पिच के अनुरूप ढलना होगा, एक बार फिर जीतने के रास्ते निकालेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए अगला कदम है, फाइनल हम पहली बार खेलने जा रहे हैं लेकिन डरने की कोई बात नहीं है.

इसके अलावा एडेन मार्करम ने अफगानिस्तान के खिलाफ जीत पर प्रतिक्रिया दी. साउथ अफ्रीकी कप्तान ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हमने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया, सही जगहों पर गेंद डाली, गेंदबाजों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें-

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ खेले बिना ही फाइनल में पहुंच जाएगी टीम इंडिया! माइकल वॉन ने ICC पर साधा निशाना

T20 World Cup में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट में हलचल तेज, इन 2 बड़े शख्सियतों पर गिरी गाज!

Related posts

Ravindra Jadeja Retirement: पीएम मोदी ने रवीन्द्र जडेजा के संन्यास पर किया ट्वीट, कहा- आपने…

nyaayaadmin

इस टीवी चैनल और मोबाइल एप पर देख सकेंगे भारत-जिम्बाब्वे के मैच, ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग डिटेल्स आईं सामने

nyaayaadmin

David Warner: वाइफ ने डेविड वॉर्नर के रिटायरमेंट पर लिखा खूबसूरत पोस्ट, फिर बल्लेबाज़ ने इस तरह दिया जवाब

nyaayaadmin