28 C
Mumbai
September 9, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Smriti Mandhana Boyfriend: बॉलीवुड से कमाते हैं लाखों-करोड़ों, गरीबों की करते हैं मदद; जानें कौन हैं स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड?

Smriti Mandhana Boyfriend Palash Muchhal: भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना की 2 तस्वीरें साझा इस समय जमकर वायरल हो रही हैं. दरअसल स्मृति और उनके बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल अपने रिलेशनशिप के 5 साल पूरे होने पर केक काटते दिख रहे हैं. पलाश ने इंस्टाग्राम पर ये 2 तस्वीरें साझा की हैं, जिस पर पलाश की बहन पलक और खुद स्मृति ने भी कमेन्ट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि अभी स्मृति की ओर से किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पलाश को स्मृति का बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. स्मृति ने भी कमेन्ट सेक्शन में 3 हार्ट इमोजी शेयर करके रिलेशनशिप की अफवाहों को तूल दिया है.

क्या करते हैं स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड?

स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड कहे जा रहे पलाश मुच्छल का जन्म मई 1995 में हुआ था और वो मध्य प्रदेश के इंदौर से आते हैं. पलाश 2006 में मुंबई आ गए थे और शुरुआत में एक एक्टर के तौर पर कुछ एड शूट करके पैसे कमाए थे. पलाश और उनकी बड़ी बहन पलक गरीब बच्चों के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए पूरे भारत में स्टेज शोज़ भी करते हैं. पलाश की पहली फिल्म का नाम ढिश्कियाऊं था, जो 2013 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा भी वो कई फिल्में और सीरीज में भी काम कर चुके हैं. मगर उन्हें सबसे ज्यादा पहचान एक म्यूजिक कम्पोजर के रूप में मिली है.

बताया जाता है कि पलाश अब तक टी-सीरीज, जी म्यूजिक और पाल म्यूजिक के लिए 40 से अधिक म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं. उन्होंने रिक्शॉ नाम की वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है और इन दिनों ‘एआरडीएच’ नाम की फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें राजपाल यादव भी काम कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palaash Muchhal (@palash_muchhal)

स्मृति मंधाना का करियर

स्मृति मंधाना पिछले कई साल से भारत की टॉप महिला क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक बनी रही हैं. उन्हें महिला प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3 करोड़ 40 लाख रुपये में खरीदा था, जिससे वो WPL की सबसे महंगी प्लेयर बनी थीं. उन्होंने अपनी कप्तानी में RCB की महिला टीम को चैंपियन भी बनाया है. अंतर्राष्ट्रीय करियर की बात करें तो स्मृति ने अब तक 135 टी20 मैचों में 23 अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए कुल 3,266 रन बनाए हैं. इसके अलावा उनके नाम 85 वनडे मैचों में 3,585 रन हैं जिनमें 7 शतक और 27 फिफ्टी भी शामिल हैं. अब तक 7 टेस्ट मैचों में मंधाना के बल्ले से 2 शतक और 3 फिफ्टी समेत 629 रन निकले हैं.

यह भी पढ़ें:

PARIS OLYMPICS 2024: क्या अफगानिस्तान के एथलीट ओलंपिक का हिस्सा होंगे? IOC ने रखी शर्त

Related posts

Virat Kohli Income: विराट कोहली ने पिछले 12 महीने में कमा लिए 8 अरब से ज्यादा रुपए? जानें रोनाल्डो-मेसी से कितना है फासला

nyaayaadmin

IPL 2025: क्यों केएल राहुल को रिटेन करेगी लखनऊ सुपर जाएंट्स? जानिए 3 बड़े कारण

nyaayaadmin

Watch: ‘विक्ट्री परेड’ देखने के लिए मौजूद लाखों की भीड़ ने एंबुलेंस को दिया रास्ता, वीडियो जीत लेगा आपका दिल

nyaayaadmin