31 C
Mumbai
October 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

SL vs WI: दूसरे टी20 में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज से लिया बदला, 89 रन पर ऑलआउट कर जीता मैच

SL vs WI 2nd T20I Highlights: इन दिनों श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा टी20 बीते मंगलवार (15 अक्टूबर) दांबुला के रंगिरी दांबुला अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया. मुकाबले में श्रीलंका ने जीत हासिल कर वेस्टइंडीज से पहले टी20 में मिली हार का बदला ले लिया. 

सीरीज के पहले टी20 में वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से जीत अपने नाम की थी. फिर दूसरे टी20 में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 73 रनों से हराकर सीरीज को बरकरार रखा. अब तीसरा और आखिरी टी20 फाइनल के रूप में खेला जाएगा, जिसमें जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम कर लेगी. 

दूसरे टी20 में बुरी तरह हारी वेस्टइंडीज टीम

पहले टी20 में शानदार जीत दर्ज करने वाली वेस्टइंडीज की टीम को सीरीज के दूसरे मुकाबले में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा. टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी श्रीलंका ने 20 ओवर में 162/5 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए पथुम निसंका ने सबसे बड़ी पारी खेलते हुए 49 गेंदों में 9 चौके और 1 छक्के की मदद से 54 रन स्कोर किए. वेस्टइंडीज के लिए इस दौरान रोमारिया शेफर्ड ने सबसे ज्यादा 2 विकेट अपने नाम किए. 

रन चेज में फ्लॉप हुई वेस्टइंडीज

लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज 16.1 ओवर में 89 रनों पर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए कप्तान रोवमैन पॉवेल ने 20 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी. टीम ने शुरुआत से ही विकेट गंवाना शुरू कर दिए थे. टीम को पहला झटका तीसरे ओवर में 12 रन के स्कोर पर ब्रैंडन किंग के रूप में लगा. फिर अगले ओवर में एविन लुईस आउट हुए. इसके बाद अगले ओवर में रोस्टन चेज पवेलियन लौट गए. इसी तरह टीम ने जल्दी-जल्दी विकेट गंवा दिए. 

इस दौरान श्रीलंका के लिए दुनिथ वेल्लालागे ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. इसके अलावा कप्तान चरिथ असलंका, महीश तीक्षणा और वानिंदु हसरंगा ने 2-2 विकेट झटके. बाकी एक सफलता मथीशा पथिराना को मिली. 

 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ 1st Test: भारत के खिलाफ मैच से पहले न्यूजीलैंड को करारा झटका, बेंगलुरु टेस्ट में नहीं खेलेगा यह दिग्गज प्लेयर

Related posts

Rashid Khan Marriage: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने रचाई शादी, इन क्रिकेटर्स ने की शिरकत; तस्वीरें वायरल

nyaayaadmin

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की जीत देखकर बौखलाया पाकिस्तान? पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान

nyaayaadmin

‘घटिया सर्विस, कोई ड्रेनेज सिस्टम नहीं…’, भारत-बांग्लादेश टेस्ट के बीच फैन ने खोल दी कानपुर स्टेडियम की पोल 

nyaayaadmin