29 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Shubman Gill Ananya Panday: रियान पराग की क्रश अनन्या पांडे के साथ दिखे शुभमन गिल, फैंस बोले – ‘दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया’

Riyan Parag Ananya Panday: टीम इंडिया के स्टार बैटर शुभमन गिल अपने परफॉर्मेंस की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं. इसके साथ-साथ वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. शुभमन ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ एक ऐड शूट किया. गिल ने सोशल मीडिया पर अनन्या के साथ फोटो शेयर की. अनन्या ने भी यह फोटो शेयर की है. वे इसके कुछ ही देर बाद ट्रेंड करने लगे. इसके साथ-साथ रियान पराग भी ट्रेंड में आ गए. फैंस ने इन तीनों को लेकर कई पोस्ट शेयर की हैं.

दरअसल अनन्या और शुभमन एक ऐड शूट के लिए साथ आए हैं. इन दोनों ने एक ब्रांड के लिए शूट किया है. गिल और अनन्या ने साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके बाद फैंस ने रियान पराग को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया. रियान को लेकर एक अफवाह है कि अनन्या उनकी क्रश हैं. रियान की सर्च हिस्ट्री भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस बीच अक्षय नाम के एक यूजर ने एक्स पर लिखा, ”दुश्मन न करे दोस्त ने जो किया है.” यूजर ने गिल को पोस्ट के जरिए ट्रोल कर दिया.

एक्स पर रियान पराग का नाम अनन्या के साथ जोड़ा जा रहा है. लेकिन अभी तक इस पर रियान की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. वे और शुभमन गिल दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेलने की तैयारी कर रहे हैं. इस टूर्नामेंट का 5 सितंबर से आगाज होना है.

 

यह भी पढ़ें : Watch: अभिषेक शर्मा के छक्कों से परेशान हुए युवराज! बर्थडे पर वीडियो शेयर दिलचस्प अंदाज में दी बधाई

Related posts

Watch: ‘पब्लिक डिमांड’ पर वनडे वर्ल्ड कप 2027 खेलेंगे रोहित शर्मा! सामने आई बड़ी जानकारी

nyaayaadmin

CPL 2024: KKR के ओपनर ने मचाया कोहराम, छक्कों की बारिश, 10 ओवरों में खत्म हुआ मैच

nyaayaadmin

Vinesh Phogat: जूस, पानी और स्नैक्स… कैसे फाइनल से पहले एक रात में विनेश फोगाट का बढ़ा करीब 2 किलो वजन

nyaayaadmin