27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Shreyas Iyer: बॉर्डर पार से श्रेयस अय्यर को मिली नसीहत, ‘जीरो’ पर आउट होने के बाद लगी क्लास

Basit Ali On Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) दिलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया डी की कप्तानी कर रहे हैं. टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में बैटिंग के बाद अय्यर को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. दरअसल इंडिया ए के खिलाफ मुकाबले में अय्यर सनग्लासेस लगाकर बैटिंग करने के लिए मैदान पर आए और बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. इसके बाद अय्यर को बॉर्डर पार से नसीहत मिली. 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि अगर अय्यर को लगता है कि वनडे वर्ल्ड कप में दो शतक लगाकर वह विराट कोहली के बराबर हैं, तो ऐसा नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर वह सिलेक्टर होते तो अय्यर को दिलीप ट्रॉफी का हिस्सा भी नहीं बनाते.

बासित अली ने कहा, “अय्यर को 100-200 रन बनाने चाहिए थे. एक क्रिकेटर के रूप में मुझे इससे निराशा होती है. अगर आप सामने से आउट हो रहे हैं, तो आपका ध्यान खेल पर नहीं है और खास रेड बॉल क्रिकेट के अंदर. उन्होंने वर्ल्ड कप में दो शतक लगाए, वह आईपीएल के विजेता कप्तान हैं, तो यहां उन्हें 100-200 रन बनाने चाहिए. अय्यर बहुत किस्मत वाले हैं. रहाणे और पुजारा दिलीप ट्रॉफी नहीं खेल रहे हैं.”

विराट कोहली जैसा खुद को सोचने पर दी नसीहत

आगे बासित अली ने कहा, “अय्यर को रेड बॉल क्रिकेट की और भूख नहीं है. वह सिर्फ बाउंड्री के भूखे हैं. आपको इसे प्राथमिकता देनी चाहिए. वर्ल्ड कप में दो शतक लगाने के बाद अगर उन्हें लग रहा कि वह विराट कोहली के बराबर हैं, तो यह ऐसे नहीं होता है. जिन भारतीय को वह पसंद हैं, वो मुझे माफ करें, लेकिन अगर मैं चयनकर्ता होता तो अय्यर दिलीप ट्रॉफी में नहीं होते.”

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में नहीं मिली जगह

गौरतलब है भारतीय टीम को 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच चेन्नई में होगा, जिसके लिए बीसीसीआई भारतीय टीम का एलान कर चुका है. टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर को नहीं चुना गया. सीरीज का दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से कानपुर में होगा, जिसके लिए टीम इंडिया का एलान होना बाकी है.

 

ये भी पढ़ें…

IPL 2025: अगर SRH ने इस खिलाड़ी को कर दिया रिलीज, तो फिर टूट जाएंगे नीलामी के पिछले सभी रिकॉर्ड?

Related posts

‘दबदबा’ वाला पोस्टर लहराने वाले प्रतीक भूषण सिंह ने विनेश फोगाट पर क्या कहा? जानें- यहां

nyaayaadmin

Virat Kohli Bat: विराट कोहली ने फिर दिखाई दरियादिली, रिटायर हो रहे बांग्लादेशी दिग्गज को गिफ्ट किया बैट

nyaayaadmin

‘किसी ने मुझे गिफ्ट नहीं दिया, तो मैंने…’, बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद भी अश्विन हैं उदास?

nyaayaadmin