29 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Shakib Al Hasan: बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब हल हसन का करियर खतरे में, BCB लेगा बड़ा फैसला!

BCB On Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट खेल रहे हैं, लेकिन इस दिग्गज खिलाड़ी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. साथ ही शाकिब अल हसन का करियर खतरे में पड़ सकता है. दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष फारूक अहमद ने शाकिब अल हसन के खिलाफ मर्डर केस पर बड़ा बयान दिया है. शनिवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष फारूक अहमद ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट के बाद शाकिब अल हसन के भविष्य के बारे में फैसला लेंगे.

इससे पहले गुरुवार को कपड़ा फैक्ट्री कर्मचारी रुबेल के पिता रफीकुल इस्लाम ने शाकिब अल हसन के खिलाफ मर्डर केस दर्ज कराया. शनिवार को शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में लंबी बैठक के बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष फारूक अहमद ने कहा कि उन्हें अभी तक कानूनी नोटिस नहीं मिला है. हालांकि, उन्होंने कहा कि  30 अगस्त को रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले शाकिब अल हसन पर फैसला लेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में फारूक अहमद ने कहा कि मैं शाकिब के बारे में बता दूं, एक मामला दर्ज किया गया है. हमें अभी तक कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है. मामले में एफआईआर दर्ज की गई की गई है. बहरहाल, इस मामले की जांच होगी. उन्होंने कहा कि अभी हम टेस्ट मैच खेल रहे हैं और यह बहुत अच्छी खबर है कि हमने चौथे दिन अच्छा खेला है. कल पांचवां दिन है, टेस्ट का निर्णायक दिन और मुझे लगता है कि इस समय, हमने इसके बारे में नहीं सोचा है कल के बाद विचार करेंगे. खेल खत्म होने के बाद, हम बैठेंगे और निर्णय लेंगे, तक तक हम कानूनी नोटिस के बारे में भी कुछ कह पाएंगे.

ये भी पढ़ें-

Sarabjot Singh: मैं साल 2011 से यूसुफ डिकेक को… सरबजोत सिंह ने तुर्कीय के शूटर और मनु भाकर के लिए क्या कहा?

Shaheen Afridi: पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट के बीच शाहीन अफरीदी के घर गूंजी किलकारियां, वाइफ ने बेटे को दिया जन्म

Related posts

Photos: कानपुर टेस्ट के दौरान बांग्लादेशी फैन के साथ मारपीट, हॉस्पीटल में एडमिट

nyaayaadmin

ENG vs SL: सुनील गावस्कर के बराबर पहुंचे जो रूट, सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने से कितना दूर?

nyaayaadmin

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश टेस्ट पर मंडराया खतरा, फैंस ने कर डाली सीरीज रद्द करने की डिमांड

nyaayaadmin