29 C
Mumbai
July 4, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Rohit Sharma: आपको अलविदा कहते हुए देखना… रोहित के संन्यास पर ऋतिका का इमोशनल पोस्ट

Ritika Sajdeh On Rohit Sharma: रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड अपने नाम किया. इसके बाद रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल टी20 फॉर्मेट से संन्यास का एलान किया. बहरहाल, अब रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में ऋतिका सजदेह ने लिखा है- रोहित, मुझे पता है तुम्हारे लिए इसके मायने.. यह फॉर्मेट, यह ट्रॉफी, यह यात्रा और यह पूरी प्रक्रिया, आपने अपने सपनों को जिया. मैं जानती हूं कि पिछले कुछ महीने तुम्हारे लिए आसान नहीं रहे.

ऋतिका सजदेह आगे लिखती हैं कि आपको जीतते हुए देखना सपने सच होने जैसा है, साथ ही प्रेरणास्त्रोत है, आपकी यात्रा अद्भुत रही है. आपने क्रिकेट के मैदान पर और लोगों के दिल पर जो छाप छोड़ी है, मुझे आपकी वाइफ होने पर गर्व है. लेकिन कहीं न कहीं वो लोग दुखी हैं, जो आपके खेल को देखना चाहते हैं, जिन्हें आपका खेल पसंद है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)


 

रोहित शर्मा की वाइफ ऋतिका सजदेह ने आगे लिखा है- आपने कड़ी मेहनत की और अपनी टीम के लिए अपना 100 फीसदी दिया, लेकिन आपको खेल से जाते हुए देखना आसान नहीं है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं, मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व होता है कि आप मेरे हो… बहरहाल, सोशल मीडिया पर ऋतिका सजदेह का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बताते चलें कि भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया. इस तरह भारतीय टीम दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनी. वहीं, इस जीत के बाद रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली और ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास का एलान कर दिया.

ये भी पढ़ें-

इन 11 खिलाड़ियों का रहा आखिरी टी20 वर्ल्ड कप… सिर्फ विराट-रोहित नहीं, ये सितारे भी अब नहीं दिखेंगे

T20 WC 2024: खिताब गंवा चुकी अफ्रीकी टीम का सपोर्ट करने पहुंचे भारतीय फैंस, वीडियो जीत लेगा आपका दिल

Related posts

T20 World Cup 2024: रोहित के बाद किसे मिलेगी टीम इंडिया की कप्तानी? ये दो खिलाड़ी हैं दावेदार

nyaayaadmin

IND vs ENG Semi Final: कोहली के आउट होने पर उदास दिखीं रितिका, देखें कैसे द्रविड़ ने बढ़ाया हौंसला

nyaayaadmin

Watch: ये कोई बॉक्सिंग फाइट है क्या…, रवि शास्त्री का निराला अंदाज, भारत -इंग्लैंड मैच को ऐसे किया हाइप

nyaayaadmin