30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Rishabh Pant: मेडल दिखाकर हवाबाज़ी कर रहे थे ऋषभ पंत, फिर अक्षर और सिराज के एक कमेंट ने कर दिया कबाड़ा

Rishabh Pant Showing Medal: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का सफर बहुत उतार चढ़ाव भरा रहा. पंत पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और टीम इंडिया ने बहुत भरोसा जताया और पंत ने उसे बरकरार भी रखा. पंत 2024 टी20 वर्ल्ड कप में खिताब जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा रहे. अब भारतीय विकेटकीपर बैटर ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना मेडल दिखाना चाहा, लेकिन अक्षर पटेल (Axar Patel) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने उनकी तस्वीर पर मज़ेदार कमेंट कर सब कबाड़ा कर दिया. 

पंत ने इंस्टाग्राम पर मेडल के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 विनर का मेडल पहने हुए दिख रहे हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “यह मेडल पर आप पर अलग असर डालता है.” पंत को यह तस्वीर पोस्ट किए करीब एक घंटे का ही वक़्त गुज़रा था कि अक्षर पटेल ने उस पर कमेंट करते हुए लिखा, “भाई सेम मेरे पास भी है. बात यहीं खत्म नहीं हुई. कुछ देर बाद ही मोहम्मद सिराज ने भी पंत की तस्वीर पर कमेंट कर दिया. सिराज ने अक्षर पटेल के कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा, “अक्षर भाई मेरे पास भी है सेम.”

पंत ने की शानदार वापसी

गौरतलब है कि ऋषभ पंत का 30 दिसंबर, 2022 को कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें वह भंयकर रूप से घायल हो गए थे. इस एक्सीडेंट ने पंत को एक साल से ज़्यादा क्रिकेट से दूर रखा था. एक्सीडेंट से पूरी तरह रिकवर होने के बाद पंत ने आईपीएल 2024 के ज़रिए क्रिकेट मैदान पर वापसी की.

आईपीएल के तुरंत बाद 2024 टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना था और इस बीच कोई टी20 इंटरनेशनल सीरीज़ भी नहीं थी. ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे थे कि लंबे वक़्त से इंटरनेशनल क्रिकेट न खेलने वाले पंत को टीम इंडिया में नहीं चुना जाएगा, लेकिन बोर्ड और टीम ने उन पर भरोसा जताते हुए टूर्नामेंट की टीम का हिस्सा बनाया और मुख्य विकेटकीपर के रूप में सभी मैच खिलाए. 

 

ये भी पढ़ें…

Watch: तूफान बेरिल के बाद बारबाडोस से कैसे भारत आ रही T20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी, BCCI ने दी जानकारी

Related posts

Victory Parade: मुंबई को भारी पड़ी टीम इंडिया की ‘विक्ट्री परेड’, मरीन ड्राइव से निकाला 11,000 किलो कचड़ा!

nyaayaadmin

Watch: जुम्मे की रात है… सलमान, रणवीर से हार्दिक पांड्या तक, अनंत अंबानी के संगीत सेरेमनी में जमकर थिरके सितारे

nyaayaadmin

IND vs ZIM Score Live Updates: ऑल आउट होने से एक कदम दूर जिम्बाब्वे, भारतीय गेंदबाजों का दबदबा

nyaayaadmin