27 C
Mumbai
September 16, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Rishabh Pant ने Gautam Gambhir के व्यवहार पर किया खुलासा, बताया ड्रेसिंग रूम में किसका लेते हैं पक्ष!

Rishabh Pant Team India: गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच हैं. टी20 विश्व कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया. उनके बाद गंभीर को जिम्मेदारी मिली. टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत ने हाल ही में गंभीर और द्रविड़ के व्यवहार में फर्क बताया. पंत ने कहा कि गंभीर एक बात का विशेष रूप से पक्ष लेते हैं. वे जीत पर भरोसा करते हैं. पंत ने द्रविड़ के व्यवहार और सोचने के तरीके पर प्रतिक्रिया जाहिर की.

‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ की एक खबर के मुताबिक पंत ने कहा, ”मुझे लगता है कि राहुल भाई (राहुल द्रविड़) बतौर कोच और इंसान काफी संतुलित रहे हैं. यह अच्छा और बुरा दोनों हो सकता है. इसे सकारात्मक या नकारात्मक रूप से लिया जा सकता है. लेकिन यह सामने वाले पर निर्भर करता है कि वह कैसे सोचता है. गौती भाई (गौतम गंभीर) ज्यादा आक्रामक सोच के हैं. वे इस बात के पक्ष में ज्यादा रहते हैं कि हमें जीतना ही है. लेकिन इसके लिए सही बैलेंस की जरूरत होती है.”

ऋषभ पंत फिलहाल दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेल रहे हैं. हालांकि उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही. पंत पहले मैच की पहली पारी में महज 7 रन बनाकर आउट हो गए. भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए पंत को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. पंत को भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई सीरीज के लिए भी मौका दिया गया था.

बता दें कि टीम इंडिया का राहुल द्रविड़ की कोचिंग में दमदार प्रदर्शन देखने को मिला. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल तक पहुंची थी. हालांकि यहां उसे ऑस्ट्रेलिया ने हरा दिया था. इसके बाद भारत ने टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता. 

यह भी पढ़ें : Photos: सूट और साड़ी में कैसी दिखती हैं मनु भाकर? खूबसूरती पर फिदा हो जाएगा दिल

Related posts

IND vs SL: देखो, ऐसे करते हैं बैटिंग…, श्रीलंका जाते ही एक्शन में हेड कोच गंभीर; संजू सैमसन को दिया गुरुमंत्र

nyaayaadmin

IND vs ZIM: डेथ ओवरों में टीम इंडिया की वापसी, रजा ने खेली कप्तानी पारी; जिम्बाब्वे ने बनाए 152 रन

nyaayaadmin

Photos: इन क्रिकेटरों की दूसरी शादी रही सुपरहिट, पहले टूटा दिल और फिर मिला सच्चा प्यार

nyaayaadmin