28 C
Mumbai
October 6, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Rinku Singh: ‘मैंने कभी विराट भैया के साथ…’, रिंकू सिंह ने किंग कोहली को लेकर कह दी दिल की बात 

Rinku Singh On Virat Kohli: रिंकू सिंह (Rinku Singh) इन दिनों यूपी टी20 लीग में खेल खेल रहे हैं. वह टूर्नामेंट में मेरठ मारविक्स की कप्तानी कर रहे हैं. इससे पहले रिंकू को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज़ में खेलते हुए देखा गया था. इसी बीच रिंकू ने एक इंटरव्यू में विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बात की. आईपीएल 2024 में रिंकू का किंग कोहली से बैट मांगना खूब चर्चाओं में रहा था. अब रिंकू ने किंग कोहली के साथ अपने एक सपने को लेकर बात की. 

‘न्यूज 24’ को दिए एक इंटरव्यू में रिंकू ने कहा कि उन्होंने कभी विराट कोहली के साथ बैटिंग नहीं की. किंग कोहली के साथ बैटिंग करना उनका सपना है. इसके अलावा रिंकू ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ वह बैटिंग कर चुके हैं. 

रिंकू ने विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर कहा, “सीरीज साथ खेली है, लेकिन विराट भैया के साथ कभी बैटिंग नहीं की. सभी का सपना होता है विराट भैया और रोहित भैया के साथ एक टीम में खेलने का. सौभाग्य से रोहित भैया के साथ बैटिंग की, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में. हमारी पार्टनरशिप हुई थी. उनके साथ बैटिंग करके काफी मजा आया.”

आईपीएल 2023 के बाद चमकी रिंकू सिंह की किस्मत 

बता दें कि रिंकू सिंह के लिए 2023 का आईपीएल किस्मत चमकाने वाला रहा, जहां उन्होंने बल्ले से खूब धमाल मचाया जिसने उनके लिए टीम इंडिया का रास्ता खोला. अब रिंकू टीम इंडिया की टी20 टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक बन चुके हैं. 

अब तक ऐसा रहा अंतर्राष्ट्रीय करियर 

रिंकू भारत के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने अगस्त, 2023 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 के ज़रिए अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था. अब तक रिंकू ने 2 वनडे और 23 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल लिए हैं. वनडे की 2 पारियों में उन्होंने 55 रन बना लिए हैं. इसके अलावा टी20 इंटरनेशनल की 17 पारियों में बैटिंग करते हुए रिंकू ने 59.71 की औसत और 174.16 के स्ट्राइक रेट से 418 रन बना लिए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकल चुके हैं, जिसमें हाई स्कोर 69* रनों का रहा. 
 

ये भी पढ़ें…

Rashid Khan: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे राशिद खान, सामने आई वजह

Related posts

DPL 2024: ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा से हर्षित राणा तक… इन खिलाड़ियों का दिखेगा जलवा, यहां एक क्लिक में जानें A टू Z डिटेल्स

nyaayaadmin

KL Rahul: केएल राहुल ले रहे हैं रिटायरमेंट? आग की लपटों की तरह वायरल हो रहा ये पोस्ट

nyaayaadmin

IPL 2025: पिछले सीजन के मुकाबले आईपीएल में बदल जाएंगी ये 3 चीजें, विदेशी खिलाड़ियों पर कसेगा शिकंजा

nyaayaadmin