30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Sport

Ravindra Jadeja Retirement: पीएम मोदी ने रवीन्द्र जडेजा के संन्यास पर किया ट्वीट, कहा- आपने…

PM Modi On Ravindra Jadeja Retirement: भारतीय ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा ने इंटरनेशनल टी20 फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है. वहीं, अब भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रवीन्द्र जडेजा के संन्यास पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में पीएम मोदी ने रवीन्द्र जडेजा की जमकर तारीफ की है.

भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पोस्ट में लिखा है- डीयर रवीन्द्र जडेजा, आपने एक ऑलराउंडर के तौर पर शानदार खेल का नजारा पेश किया है. क्रिकेट फैंस आपके खूबसूरत फैंस के अलावा स्पिंग गेंदबाजी औप बेहतरीन फील्डिंग के दीवाने हैं. आपने टी20 फॉर्मेट में जो योगदान दिया, उसके लिए शुक्रिया, आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

बताते चलें कि इससे पहले रवीन्द्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर अपने रिटायरमेंट की जानकारी दी. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा तहे दिल से आभार, मैं टी20 इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह रहा हूं. मैंने हमेशा एक गर्व से दौड़ने वाले घोड़े की तरह अपने देश के लिए 100 फीसदी दिया है और देता रहूंगा… टी20 वर्ल्ड कप जीतना सपने सच होने जैसा है, यादों, उत्साह और अटूट समर्थन के लिए शुक्रिया.

इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने इंटरनेशनल टी20 फॉर्मेट को अलविदा कहा. बहरहाल, अब रवीन्द्र जडेजा भी इस फेहरिस्त में शामिल हो गए हैं. इस तरह टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद भारत के 3 बड़े खिलाड़ी फॉर्मेट को अलविदा कह चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

Ravindra Jadeja Retirement: कोहली-रोहित के बाद रवींद्र जडेजा ने भी टी20 क्रिकेट से लिया संन्यास, वनडे और टेस्ट खेलना रखेंगे जारी

T20 World Cup Final: भारत के चैंपियन बनने पर रोहित शर्मा की मां ने क्या कहा? वायरल हो रही इंस्टाग्राम स्टोरी

Related posts

Watch: रोहित शर्मा का घर में हुआ भव्य स्वागत! बचपन के दोस्तों ने जश्न मनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर

nyaayaadmin

IND vs SA Final: कब और कहां देखें भारत-अफ्रीका फाइनल मैच? टीम इंडिया के पास 17 साल बाद फिर इतिहास रचने का मौका

nyaayaadmin

IND vs PAK: महामुकाबले के लिए हो जाइए तैयार, एशिया कप में 19 जुलाई को भारत और पाकिस्तान के बीच होगा मैच

nyaayaadmin