27 C
Mumbai
October 5, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Ravichandran Ashwin: अश्विन के साथ हुआ स्कैम? एयरलाइन कंपनी को सुनाई खरी-खोटी; जानें क्या है मामला

Ravichandran Ashwin On IndiGo Airlines: भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में इंडिगो एयरलाइंस के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना अनुभव साझा करते हुए आरोप लगाया कि इंडिगो एयरलाइंस यात्रियों द्वारा पहले से बुक की गई सीटों की अनदेखी कर रही है, जिसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अश्विन ने एयरलाइन पर कड़ी टिप्पणी करते हुए अपने अनुभव को “धोखाधड़ी” बताया.

अश्विन ने की इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना
अश्विन ने एक्स पर लिखा, “यह समस्या अब इंडिगो एयरलाइंस के साथ आम बात होती जा रही है. मेरा हालिया अनुभव बेहद खराब रहा. थर्ड पार्टी बुकिंग प्लेटफॉर्म से बुकिंग करने के बाद एयरलाइन ने मेरी बुक की गई सीट किसी और को दे दी. पता नहीं यह घोटाला है या नहीं! लेकिन, उन्हें कौन जिम्मेदार ठहराएगा? अब उन पर भरोसा करने का कोई मतलब नहीं है. अगर आप पैसे भी देते हैं, तो भी आपको अपनी बुक की गई सीट नहीं मिलेगी.”

अश्विन से पहले हर्षा भोगले भी कर चुके हैं इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना
अश्विन की यह शिकायत ऐसे समय में आई है, जब कुछ दिन पहले ही मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना की थी. एक घटना का जिक्र करते हुए भोगले ने बताया कि कैसे उनकी फ्लाइट में एक बुजुर्ग दंपत्ति को उनकी बुक की गई सीटों से हटा दिया गया, जबकि उन्होंने उन सीटों के लिए पहले ही भुगतान कर दिया था. भोगले ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति ने चौथी पंक्ति में सीटें बुक कराई थीं, ताकि उन्हें ज्यादा चलना न पड़े, लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के उनकी सीट बदलकर 19वीं पंक्ति कर दी गई. इस बदलाव के कारण बुजुर्ग व्यक्ति को संकरे गलियारे में चलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:
खुल गया रोहित शर्मा की सफल कप्तानी का राज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Related posts

WTC Points Table: न्यूजीलैंड को हराकर श्रीलंका ने ठोकी WTC फाइनल की दावेदारी? वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स देख चौंक जाएंगे आप

nyaayaadmin

WTC Points Table: इंग्लैंड ने श्रीलंका को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के प्वाइंट्स टेबल में लगाई छलांग, भारत को हुआ नुकसान?

nyaayaadmin

Paris Olympics 2024: किसी ने कहा भारत की शेरनी तो कोई बोला लट्ठ गाड़ दिया… विनेश फोगाट की जीत पर इस अंदाज में दी गई बधाई

nyaayaadmin