October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Rashid Khan Marriage: राशिद खान ने शादी करके तोड़ दिया बड़ा वादा! जानें किस बात पर खरे नहीं उतर सके अफगानी स्पिनर

Afghanistan Spinner Rashid Khan Wedding: अपने हुनर ​​से क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने वाले अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी. खुशखबरी ये है कि उन्होंने शादी कर ली. वायरल तस्वीरों के हिसाब से ये शादी समारोह काबुल शहर में 03 अक्टूबर को हुआ, जहां कई नामी हस्तियों ने शिरकत की. राशिद खान के शादी समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है. लेकिन राशिद ने शादी करके एक बड़ा वादा तोड़ दिया, जो अफगानिस्तान क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी बात नहीं है.

राशिद खान ने शादी करके तोड़ दिया बड़ा वादा
अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने साल 2020 में एक बड़ा और दिलचस्प बयान दिया था. राशिद ने कहा था कि जब तक वह अपनी टीम के लिए वर्ल्ड कप नहीं जीत लेते, तब तक वह शादी नहीं करेंगे. राशिद ने यह बात ‘आजादी रेडियो’ से बातचीत के दौरान कही थी. राशिद खान का कहना था, “जब तक मैं अपनी टीम के लिए वर्ल्ड कप नहीं जीत लेता, तब तक न तो सगाई करूंगा और न ही शादी करूंगा.” उस समय राशिद के इस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

राशिद को पसंद हैं बॉलीवुड की दो एक्ट्रेसेस
राशिद खान ने 2018 में अपनी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जिक्र करके भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उस समय इंस्टाग्राम चैट सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा था कि उन्हें कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस पसंद है? तब राशिद खान ने दो एक्ट्रेसेस के नाम लिए थे. एक अनुष्का शर्मा और दूसरी प्रीति जिंटा. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल तक पहुंची थी अफगानिस्तान टीम
राशिद खान की कप्तानी में अफगानिस्तान की टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी बड़ी टीमों को चौंका दिया था. सबसे पहले अफगानिस्तान ने ग्रुप स्टेज में न्यूजीलैंड को हराकर सबको चौंकाया था. इसके बाद सुपर-8 में ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश को हराकर अफगानिस्तान सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल हुआ था. लेकिन सेमीफाइनल में अफगानिस्तान का सामना साउथ अफ्रीका से हुआ. जहां अफगानिस्तान की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन ये पहला मौका था जब अफगानिस्तान ने किसी आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी.

यह भी पढ़ें:
Virat Kohli: रोहित-कोहली को बांग्लादेशी स्टार से मिला खास तोहफा, विराट बोले- खूब भालो…

Related posts

KL Rahul: उस इंटरव्यू ने मुझे डरा दिया… कॉफी विद करण के विवादित एपिसोड को केएल राहुल ने किया याद?

nyaayaadmin

Vinesh Phogat: आखिरकार विनेश फोगाट ने तोड़ी चुप्पी, पेरिस ओलंपिक्स से डिसक्वालीफाई होने का है दुख; कहा – ये सब…

nyaayaadmin

IND vs BAN: बुमराह और शमी नहीं! अब सिराज पर संशय… बांग्लादेश के खिलाफ कैसी होगी टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी आक्रमण?

nyaayaadmin