30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Rashid Khan Marriage: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने रचाई शादी, इन क्रिकेटर्स ने की शिरकत; तस्वीरें वायरल

Afghanistan Spinner Rashid Khan Wedding: अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने शादी कर ली है. राशिद ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शादी रचाई. अफगानी स्पिनर की शादी पख्तून रीति-रिवाजों के साथ हुई. वायरल हुई तस्वीरों के मुताबिक राशिद ने 03 अक्टूबर, गुरुवार को शादी की. उनकी शादी में अफगानिस्तान के तमाम क्रिकेटर्स ने शिरकत की. राशिद की शादी की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशिद के साथ उनके तीन भाइयों की भी शादी हुई. रिपोर्ट्स में दावा तो ये भी किया जा रहा है कि राशिद ने रिश्तेदारी में ही शादी की. अगर देखा जाए तो उन्होंने शादी करने के साथ ही एक बहुत बड़ा वादा तोड़ दिया. दरअसल कुछ साल पहले राशिद ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो अफगानिस्तान टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद शादी करेंगे. हाालंकि गौर करने वाली बात यह है कि 2024 में अफगानिस्तान पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची थी.

शादी में अफगानिस्तान के कई क्रिकेटर्स ने की शिरकत 

राशिद की शादी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाले उनके तमाम साथी क्रिकेटर्स ने शिरकत की. टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी शादी में नजर आए. इसके अलावा ऑलराउंडर अजमतुल्लाह उमरजई भी दिखाई दिए. वहीं नजीबुल्लाह जादरान, रहमत शाह और मुजीब उर रहमान समेत कई और स्टार राशिद की शादी में नजर आए. बाकी अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ नसीब खान ने भी राशिद की शादी में शिरकत की. 

राशिद की कप्तानी में ही सेमीफाइनल तक पहुंची थी टीम

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में राशिद खान अफगानिस्तान की कमान संभालते हुए नजर आए थे. यह पहला ऐसा मौका था कि जब अफगानिस्तान टीम ने किसी भी आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में कदम रखा था. अनुभवी राशिद की कप्तानी टीम के लिए अब तक काफी लकी साबित हुई है.

 

ये भी पढ़ें…

वर्ल्ड कप में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगी भिड़ंत, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव

Related posts

बांग्लादेश में तख्तापलट… ICC छीन सकता है टी20 वर्ल्ड कप की मेज़बानी; जानें क्रिकेट पर क्या होगा असर

nyaayaadmin

ऑस्ट्रेलिया की धज्जियां उड़ाने वापस आएगा भारतीय गेंदबाज, BCCI सचिव जय शाह ने किया खुलासा; बोले – इसका फैसला…

nyaayaadmin

29 सितंबर को होगा BCCI में चुनाव, जानें जय शाह के बाद किसे मिल सकता है सचिव का पद

nyaayaadmin