October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

Rahul Dravid: क्या राहुल द्रविड़ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे? पूर्व कप्तान ने बायोपिक पर दिया मजाकिया बयान

Rahul Dravid On His Biopic: पिछले दिनों राहुल द्रविड़ की कोचिंग में भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप जीता. इस जीत के बाद राहुल द्रविड़ की खूब तारीफ हुई. हालांकि, इसके बाद राहुल द्रविड़ ने कोच के तौर पर टीम इंडिया का साथ छोड़ दिया. अब गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच हैं. बहरहाल, सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान और हेड कोच राहुल द्रविड़ का बयान तेजी से वायरल हो रहा है. राहुल द्रविड़ से पूछा गया कि अगर बॉलीवुड में आपकी लाइफ पर फिल्म बनती है तो किसे आपका रोल दिया जाना चाहिए? इस सवाल पर राहुल द्रविड़ ने मजाकिया जवाब दिया.

‘अगर पैसा काफी अच्छा है, तो मैं यह भूमिका निभाऊंगा…’

दरअसल, राहुल द्रविड़ ने मजाकिया तरीके से बॉलीवुड में डेब्यू करने के संकेत दिए. राहुल द्रविड़ ने कहा कि अगर उन्हें अच्छी रकम मिली तो वह अपनी बायोपिक में खुद ही अपना किरदार निभा सकते हैं. इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान से पूछा गया कि बायोपिक में राहुल द्रविड़ का किरदार कौन निभाएगा? इस पर राहुल द्रविड़ ने बड़ी मुस्कान के साथ मजाकिया जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अगर पैसा काफी अच्छा है, तो मैं यह भूमिका निभाऊंगा. इस जवाब के बाद मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके. वहीं, सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि राहुल द्रविड़ ने बॉलीवुड में डेब्यू के संकेत दिए हैं. वह बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं.

‘हमने वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया…’

इसके अलावा राहुल द्रविड़ से टी20 वर्ल्ड कप पर सवाल किया गया. पूर्व भारतीय हेड कोच से टीम की कामयाबी और सफर के बारे में पूछा गया. इस सवाल के जवाब में राहुल द्रविड़ ने कहा कि ईमानदारी से मैं कुछ अलग नहीं करना चाहता था. हमने वनडे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने आगे कहा कि  टीम के बीच आम सहमति थी कि हमें वही ऊर्जा, वाइब और टीम का माहौल बनाना होगा जो हमारे पास पहले था और फिर बस थोड़ी किस्मत की उम्मीद करनी थी.

ये भी पढ़ें-

R. Sridhar: भारत के इस दिग्गज को अफगानिस्तान ने बनाया अपना असिस्टेंट कोच, टीम इंडिया को दे चुके हैं कोचिंग

Related posts

Hockey Team: ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हॉकी टीम दिल्ली पहुंची, एयपोर्ट पर ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ जोरदार स्वागत

nyaayaadmin

टीम इंडिया के सामने आई नई चुनौती, तो शुभमन गिल ने कर दिया बड़ा एलान; किया रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन का वादा

nyaayaadmin

Aman Sehrawat Won Bronze Medal: ब्रॉन्ज जीतने के बाद अमन सहरावत का दिखा देसी अंदाज, देखें हरियाणवी में किसके लिए भेजा मैसेज

nyaayaadmin