30.8 C
Mumbai
October 7, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

PAK vs ENG 1st Test: पहले मसूद और अब अब्दुल्ला ने मुल्तान में जड़ा शतक, पाकिस्तान ने की इंग्लैंड की हालत खराब

Abdullah Shafique Century: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट में दमदार शुरुआत की है. पाकिस्तान के लिए मैच के पहले दिन सोमवार को शान मसूद ने शतक लगाया. इसके बाद अब्दुल्ला शफीक ने भी शतक जड़ दिया. इन दोनों के बीच दोहरी शतकीय साझेदारी हुई. अब्दुल्ला ने शतक जड़ने के बाद खास अंदाज में जश्न मनाया. पाकिस्तान के इन दोनों ही बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की हालत खराब कर दी है. पाकिस्तान ने पहली पारी में 250 से ज्यादा रन बना लिए हैं.

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान अब्दुल्ला शफीक और सैम अयूब ओपनिंग करने आए. अयूब तो जल्दी ही आउट हो गए. लेकिन शफीक ने खूंटा गाड़ दिया. उन्होंने सधी हुई बैटिंग करते हुए शतक जड़ दिया. हालांकि वे इसके बाद आउट भी हो गए. अब्दुल्ला ने 184 गेंदों का सामना करते हुए 102 रन बनाए. उन्होंने 10 चौके और 2 छक्के लगाए.

शान मसूद ने बनाए 150 रन –

शान मसूद और शफीक के बीच काफी मजबूत साझेदारी बन गई थी. हालांकि शफीक आउट हो गए. लेकिन शान मसूद दमदार बैटिंग कर रहे हैं. उन्होंने खबर लिखने तक 169 गेंदों का सामना करते हुए 150 रन बनाए. इस दौरान 13 चौके और 2 छक्के लगाए. पाकिस्तान ने 2 विकेट के नुकसान के साथ 261 रन बना लिए थे. पाकिस्तान ने टेस्ट में अच्छा कमबैक किया है. इससे पहले उसे बांग्लादेश ने हरा दिया था.

अब्दुल्ला ने छक्का लगाकर पूरा किया था शतक –

अब्दुल्ला शफीक ने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और 2 छक्के लगाए. उन्होंने लीच के ओवर की गेंद पर छक्का लगाकर शतक पूरा किया था. बता दें कि पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच की पहली पारी में अच्छा परफॉर्म किया है. अब बाबर आजम बैटिंग के लिए आए हैं.

 

यह भी पढ़ें : Shan Masood Century: इंग्लैंड के खिलाफ शान मसूद की कप्तानी पारी, पाकिस्तान के लिए मुल्तान टेस्ट में जड़ा शतक

Related posts

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज का कमाल, 17 छक्के और 5 चौके लगाकर 308 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों को धो डाला

nyaayaadmin

कानपुर टेस्ट के बारिश में धुलने से WTC फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी टीम इंडिया? समझें समीकरण

nyaayaadmin

PAK vs BAN: ‘145 से 130…’, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने तेज गेंदबाजों की गिरती हुई रफ्तार पर जताया अफसोस

nyaayaadmin