26 C
Mumbai
October 11, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

PAK vs ENG: ‘जो रूट को महज एक ही गेंदबाज परेशान करता है, वह भारतीय…’ माइकल वॉन ने इस बॉलर का लिया नाम

Michael Vaughan On Joe Root: पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में जो रूट ने शानदार पारी खेली. इस बल्लेबाज ने 375 गेंदों पर 262 रन बना डाले. उन्होंने अपनी पारी में 17 चौके लगाए. पाकिस्तान के गेंदबाज जो रूट के आगे बेबस और लाचार नजर आए. हालांकि, आगा सलमान ने आखिरकार जो रूट को आउट किया. वहीं, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है. माइकल वॉन ने बताया कि जो रूट को वर्ल्ड क्रिकेट का कौन सा गेंदबाज चुनौती पेश कर सकता है? उन्होंने कहा कि यह गेंदबाज जो रूट के लिए चुनौती पेश करता रहा है.

माइकल वॉन का मानना है कि वर्ल्ड क्रिकेट में महज भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी गेंदों से जो रूट को परेशान कर सकते हैं. जसप्रीत बुमराह के सामने जो रूट संघर्ष करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपको बल्लेबाज के तौर पर हाथ से गेंद को पिक करना होगा, अगर आप बतौर बल्लेबाज ऐसा करते हैं तो आपके पास अतिरिक्त समय रहता है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो रूट अपनी कमजोरी से वाकिफ हैं. वह अपनी कमजोरी पर लगातार काम कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह की गेंदों का सामने करने के लिए जो रूट अपनी बल्लेबाजी पर मेहनत कर रहे हैं.

माइकल वॉन ने कहा कि जून 2025 में जसप्रीत बुमराह और जो रूट का आमना-सामना हो सकता है. जब भारतीय टीम अगले साल इंग्लैंड के दौरे पर जाएगी. इस दौरे पर भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. यह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2025-27 का हिस्सा होगा. माइकल वॉन आगे कहते हैं कि जो रूट की बल्लेबाजी में इसके अलावा और कोई खामी नजर नहीं आती. यह बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के अलावा स्पिन गेंदबाजों को शानदार खेलता है, लेकिन जसप्रीत बुमराह चुनौती बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

PAK vs ENG: रूट-ब्रूक की बल्लेबाजी के बाद अंग्रेज गेंदबाजों ने बरपाया कहर, हार के कगार पर पाकिस्तान

Related posts

IND vs BAN 2nd Test Weather: बारिश में धुल जाएगा भारत-बांग्लादेश कानपुर टेस्ट का पहला दिन? जानें हर घंटे का अपडेट 

nyaayaadmin

हार्दिक पांड्या से अलग हो चुकीं नताशा ने पूल में इस शख्स के साथ की ‘मस्ती’, चौंका देगा वीडियो

nyaayaadmin

IND vs BAN 1st T20: जो जहीर-बुमराह न कर पाए, मयंक यादव ने किया वह कारनामा, ग्वालियर में बरपाया कहर

nyaayaadmin