30 C
Mumbai
October 4, 2024
Nyaaya News
Filter by Categories
Astro
Business
Crime
Earn Money
Editor's Picks
Education and Career
Entrainment
Epaper
Fashion
Fitness
Football
India
International
Life Style
Politics
Sport
Stars
Tech
Travel
Uncategorized
Viral
Image default
Sport

PAK vs BAN 1st Test: मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान को रुलाया, 191 रनों की दमदार पारी के बाद हुए आउट

Pakistan vs Bangladesh 1st Test: पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने दमदार प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 500 से ज्यादा रन बना लिए हैं. उसने पाकिस्तान के खिलाफ बढ़त भी हासिल कर ली है. बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 191 रनों की पारी खेली. हालांकि वे दोहरे शतक से चूक गए.. शदमन इस्लाम ने 93 रनों की शानदार पारी खेली है. मोमिनुल हक और लिटन दास ने भी अर्धशतक जड़ा.

पाकिस्तान ने 6 विकेट के नुकसान के साथ 448 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी थी. इसके जवाब में बांग्लादेश ने खबर लिखने तक 7 विकेट के नुकसान के साथ 528 रन बना लिए. टीम के लिए मुशफिकुर रहीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 191 रन बनाए. रहीम ने 341 गेंदों का सामना करते हुए 22 चौके और 1 छक्का लगाया. उन्होंने बांग्लादेश को 500 रनों के पार पहुंचा दिया. मुशफिकुर ने लिटन दास और मेहदी हसन मिर्जा के साथ अच्छी साझेदारी निभाई.

बांग्लादेश की पारी के दौरान मैच के चौथे दिन पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद अली 157वां ओवर लेकर आए. उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर मुशफिकुर ने शॉट खेला. लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगते हुए विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान के हाथों में चली गई और वे आउट हो गए. 

बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने 78 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए. उन्होंने 8 चौके और 1 छक्का लगाया. मोमिनुल ने 50 रनों कीपारी खेली. इस्लाम ने 183 गेंदों का सामना करते हुए 93 रन बनाए. मेहदी हसन ने खबर लिखने तक 152 गेंदों में 65 रन बनाए. उन्होंने 5 चौके लगाए.

बता दें कि पाकिस्तान ने पहली पारी में 448 रन बनाए थे. इस दौरान मोहम्मद रिजवान ने 171 रनों की शानदार पारी खेली. वे नाबाद रहे. रिजवान की इस पारी में 11 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

यह भी पढ़ें : Shaheen Afridi: पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट के बीच शाहीन अफरीदी के घर गूंजी किलकारियां, वाइफ ने बेटे को दिया जन्म

Related posts

Champions One Day Cup: पाकिस्तानी खिलाड़ी ने खोया आपा, पहले दे मारा बैट और फिर…; वीडियो वायरल

nyaayaadmin

Aman Sehrawat: जीत के बाद अमन सहरावत ने ऐसे जीता दिल, इस बातचीत को पढ़कर आप भी करेंगे तारीफ

nyaayaadmin

Marnus Labuschagne Iconic Bat Retire: मार्नस लाबुशेन का स्पेशल बैट रिटायर, शेयर की तस्वीरें; देखें भारतीय फैंस के रिएक्शंस

nyaayaadmin