30 C
Mumbai
July 6, 2024
Nyaaya News
Image default
Entrainment

OTT पर चला इस फिल्म का जादू, 22 देशों में कर रही टॉप ट्रेंड

01

News18

नई दिल्ली. सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी फिल्म 'महाराज (Maharaj)' ओटीटी पर धूम मचा रही है. यह फिल्म भारत में नंबर पर ट्रेंड कर रही है, जबकि अन्य 22 देशों में टॉप-10 में अपनी जगह बनाने में सफल रही है. फिल्म में जुनैद ने 'करसनदास मुलजी' और दिग्गज अभिनेता जयदीप अहलावत ने 'जदुनाथ महाराज' की भूमिका निभाई है.

02

News18

इस फिल्म ने अपनी स्टोरीलाइन और सोशल मैसेज के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. शालिनी पांडे ने एक मासूम और भोली-भाली 'किशोरी' की भूमिका निभाई है. वहीं शरवरी वाघ एक साहसी 'विराज' के किरदार में हैं.

03

News18

ओटीटी पर दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह फिल्म सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि 22 अन्य देशों में भी टॉप पर ट्रेंड कर रही है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

04

News18

उन्होंने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, 'मेरी फिल्म 'महाराज' भारत में नंबर 1 पॉजिशन पर ट्रेंड कर रही है, जबकि अन्य 22 देशों में टॉप 10 लिस्ट में. इसके लिए पूरी टैलेंटेड टीम का आभार और 'महाराज' को मौका देने के लिए दर्शकों का भी धन्यवाद.'

05

News18

'महाराज' ने ओटीटी पर दर्शकों की संख्या के मामले में एशिया और जीसीसी देशों के साथ काफी प्रगति की है, जिसमें सबसे बड़ा हिस्सा भारत, बांग्लादेश, पाकिस्तान और मालदीव में नंबर 1 पर है. वहीं, दूसरी तरफ बहरीन, कुवैत, मलेशिया, ओमान, कतर, संयुक्त अरब अमीरात, सऊदी अरब, सिंगापुर, श्रीलंका और थाईलैंड में टॉप 10 में प्रवेश किया है.

06

News18

अफ्रीकी महाद्वीप में यह फिल्म मॉरीशस और केन्या, मोरक्को, नाइजीरिया और रीयूनियन में भी नंबर 1 स्थान पर है. दक्षिण अमेरिका में, फिल्म ग्वाडेलोप, त्रिनिदाद और टोबैगो में ट्रेंड कर रही है, जबकि यूरोप में, फिल्म लक्जमबर्ग में ट्रेंड कर रही है.

07

News18

रिलीज के बाद से ही 'महाराज' को क्रिटिक्स द्वारा काफी सराहा जा रहा है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लेटेस्ट डेटा से पता चलता है कि फिल्म ने 24 जून से 30 जून, 2024 तक ग्लोबल लेबल पर 5.3 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. बता दें, यह फिल्म बॉम्बे में 'द महाराज लाइबल केस' के नाम से प्रसिद्ध 1862 के कोर्ट केस पर बेस्ड है.

Related posts

करिश्मा कपूर संग किया डेब्यू, गोविंदा के साथ दी सुपरहिट फिल्म, फिर भी ठप रहा..

nyaayaadmin

99% लोग नहीं जानते, किसने निभाया Kalki 2898 AD में श्रीकृष्ण का किरदार

nyaayaadmin

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बादशाह देंगे धमाकेदार परफॉर्मेंस

nyaayaadmin